Begin typing your search above and press return to search.

IAS के ठिकानों पर छापेमारी: 20 ठिकानों पर ईडी का छापा, CM के करीबी के घर भी कार्रवाई... इस घोटाले से जुड़ा है मामला....

IAS के ठिकानों पर छापेमारी: 20 ठिकानों पर ईडी का छापा, CM के करीबी के घर भी कार्रवाई... इस घोटाले से जुड़ा है मामला....
X
By NPG News

रांची 6 मई 2022। अवैध खनन मामले में झारखंड की वरिष्ठ आइएएस अधिकारी पूजा सिंघल व उनसे जुड़े व्यक्तियों के 20 ठिकानों पर शुक्रवार की सुबह से (ईडी) की कारवाई जारी है। ये ठिकाने झारखंड के रांची, खूंटी, राजस्थान के जयपुर, हरियाणा के फरीदाबाद व गुरुग्राम, पश्चिम बंगाल के कोलकाता, बिहार के मुजफ्फरपुर व दिल्ली एनसीआर में हैं। ईडी की इस कार्रवाई से खलबली मच गई है।

बताया जा रहा है कि शुक्रवार सुबह ईडी की टीम ने झारखंड, बिहार, राजस्थान हरियाणा और एनसीआर के 20 जगहों पर एक साथ छापेमारी शुरू की है। झारखंड की बात करें तो राजधानी रांची के पल्‍स हॉस्‍पीटल ईडी की टीम पहुंची है. हॉस्पिटल के अंदर केवल स्‍टाफ को ही इंट्री दी जा रही है।

जानकारी के अनुसार झारखंड की राजधानी रांची में स्‍थित पल्‍स हॉस्पिटल के अलावा पंचवटी रेसिडेंसी, कांके रोड, चांदनी चौक, हरिओम टावर में भी ईडी की छापेमारी जारी है। धनबाद के धनसार और सरायढेला में भी ईडी की छापेमारी जारी है।प्रभात खबर संवाददाता ने जानकारी दी कि ईडी के अधिकारी बंगाल नंबर की गाड़ी से पहुंचे और कार्रवाई शुरू की।

मिली जानकारी के अनुसार पूजा सिंघल के मुजफ्फरपुर स्थित मिठनपुरा ठिकाने भी पर ईडी की छापेमारी चल रही है। यह मकान पूजा सिंघल के ससुर कामेश्वर झा का है। वे भी बिहार सरकार में पदाधिकारी थे। उनके पुत्र अभिषेक झा से पूजा सिंघल ने दूसरी शादी की है. इस पूरे प्रकरण पर प्रवर्तन निदेशालय की अधिकारिक पुष्टि का इंतजार है।


Next Story