Begin typing your search above and press return to search.

VIDEO-पुष्पा फ़िल्म की एक्ट्रेस हुई ट्रोल, गरीब बच्चों ने मांगा खाना,तो एक्ट्रेस ने दिया ये जवाब...

VIDEO-पुष्पा फ़िल्म की एक्ट्रेस हुई ट्रोल, गरीब बच्चों ने मांगा खाना,तो एक्ट्रेस ने दिया ये जवाब...
X
By NPG News

नईदिल्ली 25 जनवरी 2022. एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना को फिल्म पुष्पा के एक अलग ही पहचान मिल गई है. हर कोई एक्ट्रेस की एक्टिंग के साथ- साथ उनका दिवाना भी हो गया है. हर कोई एक्ट्रेस पर दिल खोलकर प्यार लुटाता हुआ नजर आ रहा था. वहीं हालही में उन्होंने ऐसा कुछ कर दिया है, जिसकी वजह से वो ट्रोल की जा रही हैं. उनके पीछे जो लोग दिवाने थे अब वहीं उन्हें खरी- खोटी सुना रहे हैं. एक वीडियो की वजह से वो मीडिया यूजर्स के निशाने पर आ गई. बच्चे उनसे पैसे मांग रहे थे, और उन्होंने उनकी मदद नहीं की.

दरअसल, रश्मिका मंदाना का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वो एक रेस्ट्रॉन्ट से बाहर निकलती दिख रही है. इस दौरान उन्हें पैपराजी और कुछ बच्चियां उन्हं घेर लेती है. तीन-चार बच्चियां उनसे खाने के लिए पैसे मांगते थे, लेकिन एक्ट्रेस कहती है उनके पास पैसे नहीं है. इसके बाद वो अपनी कार में चली आती है.

रश्मिका मंदाना से एक बच्ची कहती है, दीदी आपकी पिक्चर है ना, पुष्पा पिक्चर. इसपर वो हां कहती है. जिसके बाद वो बच्चियां फिर से पैसे मांगने लगती है, लेकिन उधर से कुछ रिस्पांस नहीं आता. एक्ट्रेस का पैसे ना देना यूजर्स को पसन्द नहीं आया. इसपर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा, अगर उसके पास नहीं है तो ड्राइवर के पास से लेकर दे सकती थी ना. एक अन्य यूजर ने लिखा, बहुत शर्म की बात है, बच्ची भूख का इशारा भी कर रही है...2 पैसे दे देती.

Next Story