Begin typing your search above and press return to search.

पुलिस भर्ती आवेदन की तारीख बढ़ी, सुबेदार, SI, PC में भरती होने के लिए PHQ ने आवेदन भरने का डेट बढ़ाया, राज्योत्सव पर CM का युवाओं को राहत

छत्तीसगढ़ पुलिस के Subedaar/SI/PC की भर्ती में सभी वर्गों के उम्मीदवारों के लिए आवेदन करने की अंतिम तिथि 11.11.2021 तक बढ़ी। अनुसूचित जनजाति (ST) उम्मीदवारों के लिए ऊंचाई एवं सीना माप में छूट दी गयी।

पुलिस भर्ती आवेदन की तारीख बढ़ी, सुबेदार, SI, PC में भरती होने के लिए PHQ ने आवेदन भरने का डेट बढ़ाया,  राज्योत्सव पर CM का युवाओं को राहत
X
By NPG News

NPG.NEWS

रायपुर, 1 नवंबर 2021। छत्तीसगढ़ पुलिस के Subedaar/SI/PC की भर्ती में सभी वर्गों के उम्मीदवारों के लिए आवेदन करने की अंतिम तिथि 11.11.2021 तक बढ़ी। अनुसूचित जनजाति (ST) उम्मीदवारों के लिए ऊंचाई एवं सीना माप में छूट दी गयी।

छत्तीसगढ़ पुलिस के सूबेदार/उपनिरीक्षक/ प्लाटून कमांडर के रिक्त पदों पर भर्ती हेतु विज्ञापन जारी कर आवेदन आमंत्रित किये गए थे। उक्त विज्ञापन में आवेदन करने की अंतिम तिथि 31.10.2021 निर्धारित थी।

राज्य शासन द्वारा अनुसूचित जनजाति के पुरुष उम्मीदवारों के लिए ऊंचाई एवं सीना माप में छूट दी गयी है।

अनुसूचित जनजाति (ST) वर्ग के पुरुष उम्मीदवारों के लिए शारीरिक अहर्ता में न्यूनतम ऊंचाई 163 सेमी. एवं न्यूनतम सीना माप अहर्ता में छूट देते हुए सीना बिना फुलाये 78 सेमी. एवं फुलाने पर 83 सेमी. किया गया है। शेष अहर्ताएं पूर्व में जारी विज्ञापन अनुसार होंगी।

अब सभी वर्ग के उम्मीदवार दिनांक 11.11.2021 (सायंकाल 05:30 बजे तक) तक ऑनलाइन आवेदन कर सकेंगे।

Next Story