Begin typing your search above and press return to search.

PM Narendra Modi Visit in Chhattisgarh: पीएम मोदी 7 जुलाई को आएंगे रायपुर: छत्तीसगढ़ में चुनावी आगाज करने पीएम नरेंद्र मोदी का दौरा तय, भारत माला प्रोजेक्ट का लोकार्पण करेंगे

PM Narendra Modi Visit in Chhattisgarh: पीएम मोदी 7 जुलाई को आएंगे रायपुर: छत्तीसगढ़ में चुनावी आगाज करने पीएम नरेंद्र मोदी का दौरा तय, भारत माला प्रोजेक्ट का लोकार्पण करेंगे
X
By Manoj Vyas

PM Narendra Modi Visit in Chhattisgarh

रायपुर. छत्तीसगढ़ में विधानसभा चुनाव से पहले पीएम नरेंद्र मोदी दौरे पर आ रहे हैं. 7 जुलाई को पीएम मोदी यहां आएंगे. वे भारत माला प्रोजेक्ट का लोकार्पण करेंगे. इसके अलावा तीन योजनाओं का शिलान्यास भी करेंगे.PM Narendra Modi Visit in Chhattisgarh वे यहां आमसभा को भी संबोधित करेंगे.

पीएम नरेंद्र मोदी के छत्तीसगढ़ दौरे के संबंध में लंबे समय से चर्चा चल रही थी. छत्तीसगढ़ के विधायकों को दिल्ली भी बुलाया गया था, लेकिन उनकी मुलाकात नहीं हो पाई थी. इसी दौरान यह बात आई थी कि वे किसी योजना के लोकार्पण-शिलान्यास के बहाने छत्तीसगढ़ में चुनावी दौरे की शुरुआत करेंगे. इस दौरान कार्यकर्ताओं को भी संबोधित करेंगे. इसी कड़ी में 7 जुलाई को सुबह 10.50 बजे वे यहां पहुंचेंगे. वे राज्योत्सव मैदान या साइंस कॉलेज मैदान में आमसभा को संबोधित करेंगे. इस स्थान से वर्चुअल माध्यम से बिलासपुर से पतरापाली और धमतरी से विशाखापट्नम भारत माला प्रोजेक्ट व गेवरा रेललाइन का लोकार्पण करेंगे.

Manoj Vyas

मनोज व्यास : छत्तीसगढ़ में 18 साल से पत्रकारिता में सक्रिय, सभी प्रमुख संस्थाओं में दी सेवाएं, इसी दौरान हरिभूमि समाचार पत्र से जुड़े। इसके बाद दैनिक भास्कर में सिटी रिपोर्टर के रूप में जॉइन किया। नौकरी के साथ-साथ गुरु घासीदास केंद्रीय विश्वविद्यालय से एमएमसीजे की पढ़ाई पूरी की। न्यायधानी के बाद राजधानी का रुख किया। यहां फिर हरिभूमि से शुरुआत की और नेशनल लुक, पत्रिका, नवभारत, फिर दैनिक भास्कर होते हुए भविष्य की पत्रकारिता का हिस्सा बनने के लिए NPG.News में बतौर न्यूज एडिटर जॉइन किया। इस बीच नवभारत के भुवनेश्वर, ओडिशा एडिशन में एडिटोरियल इंचार्ज के रूप में भी अपनी सेवाएं दे चुके हैं।

Read MoreRead Less

Next Story