Begin typing your search above and press return to search.

PM Narendra Modi Visit in Chhattisgarh: जानिए पीएम मोदी के साथ मंच साझा करते हुए सीएम भूपेश ने क्‍या कहा, नितिन गडकरी को लेकर कही यह बड़ी बात

PM Narendra Modi Visit in Chhattisgarh: जानिए पीएम मोदी के साथ मंच साझा करते हुए सीएम भूपेश ने क्‍या कहा, नितिन गडकरी को लेकर कही यह बड़ी बात
X
By Sanjeet Kumar

रायपुर। साइंस कॉलेज मैदान में आयोजित कार्यक्रम को संबोधित करते हुए मुख्‍यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा कि हमारे लिए खुशी की बात है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एक दिवसीय दौरे पर छत्‍तीसगढ़ आए हैं। छत्‍तीसगढ़ की धरा में उनका स्‍वागत है। भगवान राम के ननिहाल और माता कौशिल्‍या की नगरी में प्रधानमंत्री सहित सभी अतिथियों का स्‍वागत- अभिनंदन करते हैं।

प्रधानमंत्री जी से हम लोग अनेक मंचों पर मिलते रहे हैं और छत्‍तीसगढ़ के विकास के बारे में मिलके भी नीति आयोग में भी निवास कार्यालय और कभी पत्राचार के माध्‍यम से हम लोग यहां के विकास के बारे में मांग करते रहे हैं। मैं उन मांगों को और दोहराना नहीं चाहता। केंद्रीय भूतल परिवहन मंत्री गडकरी जी से मिलते हैं...मुझे खुशी है कि जितना मांगते हैं उससे ज्‍यादा ही दे देते हैं।

केंद्र व राज्‍य के संबंध के आधार पर हम लोग तो मांगते रहे हैं। जितनी आवश्‍यकता होती है उनती मांग करते रहते हैं। मैं उन सब को दोहराना नहीं चाहता। मैं केवल इतना कहना चाहता हूं कि छत्‍तीसगढ़ में हम लोग निरंतर विकास की गति में आगे बढ़ रहे हैं। केंद्र से हमेशा अपेक्षा रहेगी कि हमारे नवोदित राज्‍य को ज्‍यादात से ज्‍यादा राशि दें।


Sanjeet Kumar

संजीत कुमार: छत्‍तीसगढ़ में 23 वर्षों से पत्रकारिता में सक्रिय। उत्‍कृष्‍ट संसदीय रिपोर्टिंग के लिए 2018 में छत्‍तीसगढ़ विधानसभा से पुरस्‍कृत। सांध्‍य दैनिक अग्रदूत से पत्रकारिता की शुरुआत करने के बाद हरिभूमि, पत्रिका और नईदुनिया में सिटी चीफ और स्‍टेट ब्‍यूरो चीफ के पद पर काम किया। वर्तमान में NPG.News में कार्यरत। पंड़‍ित रविशंकर विवि से लोक प्रशासन में एमए और पत्रकारिता (बीजेएमसी) की डिग्री।

Read MoreRead Less

Next Story