Begin typing your search above and press return to search.

PM Modi's visit to Jagdalpur: बोले मोदी- हमारी सरकार बनते ही पीएससी घोटाले की होगी जांच, गुनाहगार जाएंगे जेल

PM Modi's visit to Jagdalpur:

PM Modis visit to Jagdalpur: बोले मोदी- हमारी सरकार बनते ही पीएससी घोटाले की होगी जांच, गुनाहगार जाएंगे जेल
X
By Sanjeet Kumar

PM Modi's visit to Jagdalpur: जगदलपुर। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने छत्‍तीगसढ़ लोक सेवा आयोग (पीएससी) को लेकर फिर आज बड़ा बयान दिया है। उन्‍होंने कहा कि प्रदेश में हमारी भाजपा की सरकार बनते ही पीएससी घोटाले की जांच होगी। उन्‍होंने कहा कि गुनाहगार कितना भी ताकतवार हो मोदी उसे जेल मे ड़ालकर ही रहेगा।

यहां लाल बाग मैदान में भाजपा की परिवर्तन महा संकल्‍प रैली को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि प्रदेश में कांग्रेस नेताओ के कारनामों से जनता त्रस्त है, चारो तरफ भ्रष्टाचार है। छत्तीसगढ़ में चारो ओर अपराध ही अपराध है। कांग्रेस अगर छत्तीसगढ़ को कुछ दिया है तो वो है झूठा प्रचार और घोटालेबाज सरकार। ट्रांसफर पोस्टिंग में भी इस कांग्रेस सरकार ने भ्रष्टाचार किया इसलिए छत्तीसगढ़ कह रहा है अउ नही सहिबो बदल के रहिबो। प्रधानमंत्री ने कहा कि गुनहगार कितना भी ताकतवर क्यों ना हो मोदी उसे जेल की सलाखों के पीछे भेजेगा। आज देश में कांग्रेस की सरकार कम ही राज्य में है। ऐसे में छत्तीसगढ़ सहित कई राज्यों को कांग्रेस ने लूट का केंद्र बना दिया है।

नमक से आदिवासियों को कांग्रेस ने ठगा

नमक के बदले बोरा-बोरा चीरौंजी लेते थे। यह तो भाजपा की सरकार थी, जिसने राशन दुकानों से मुफ्त नमक देना शुरू किया। आज भाजपा सरकार 90 वनोपज को एमएसपी को दायरे में ला चुकी है। कांग्रेस के समय में मुश्किल से 10 से 12 थी। यह आपके प्रति प्‍यार है उसके कारण होता है। भाजपा सरकार ने वनधन केंद्र बनाकर। वनोजप का बेहतर दाम देने का रास्‍ता खोला है। तेंदूपत्‍ता संग्रहकों के साथ कांग्रेस सरकार ने क्‍या किया है वह आप जानते हैं। भाजपा सरकार ने जो तेंदूपत्‍ता संग्रहकों के कल्‍याण के लिए जो भी कार्यक्रम बनाए थे उसे कांग्रेस सरकार ने बंद कर दिया। आदिवासियों का ऐसा शोषण छत्‍तीसगढ़ में नहीं चलेगा। जैसे ही प्रदेश में भाजपा की सरकार बनेगी पहले की ही तरह तेंदूपत्‍ता संग्रहकों के लिए अच्‍छी व्‍यवस्‍था बनेगी।

धान को लेकर फिर लगाया राज्‍य सरकार पर झूठ बोले का आरोप

धान की कीमत के नाम पर कांग्रेस धोखा दे रही है झूठ बोल रही है। सच्‍चाई यह है कि छत्‍तीगसढ़ के धान किसानों का दाना-दाना केंद्र सरकार खरीदती है। भाजपा सरकार ने एक लाख करोड़ रुपये छत्‍तीसगढ़ के धान किसानों को दिया है। यहां भाजपा सरकार बनेगी तो धान उत्‍पादक किसानों का पूरा-पूरा ध्‍यान रखने की गारंटी मोदी की गारंटी है। मोदी आज कहने आया है आप मेरे शब्‍द लिखकर रखें- आपका सपना ही मोदी का संकल्‍प है। यही मोदी की गारंटी है। आज बस्‍तर सहित पूरे देश में आयुष्‍मान भारत योजना के तहत हेल्‍थ एंड वेलनेश सेंटर बने हैं। पूरे छत्‍तीसगढ़ में ऐसे लगभग 6 हजार अस्‍पताल बनाए जा चुके हैं। इनमें से 1 हजार बस्‍तर संभाग में है। मोदी ने ही आपके 5 लाख तक मुफ्त इलाज और मुफ्त राशन और पक्‍के मकान की व्‍यवस्‍था की है।

बस्‍तर का विकास करके यहां का कर्ज चुका रहा हूं

लाल बाग मैदान से भाजपा की परिवर्तन महासंकल्‍प रैली को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मेरा निरंतर प्रयास है कि आपके आशीर्वाद को यहां का विकास और सेवा करके यह कर्ज मैं चूका सकुं। कांग्रेस ने केवल पांच वर्ष में छत्‍तीसगढ़ का जो हाल कर दिया है वह पूरा देश देख रहा है। कांग्रेस के विधायकों और मंत्रियों ने जो किया वह चारो तरफ दिख रहा है। भ्रष्‍टाचार और अपराध चरम पर है। अपराध के मामले में राजस्‍थान और छत्‍तीसगढ़ के बीच स्‍पर्धा चल रही है।

Sanjeet Kumar

संजीत कुमार: छत्‍तीसगढ़ में 23 वर्षों से पत्रकारिता में सक्रिय। उत्‍कृष्‍ट संसदीय रिपोर्टिंग के लिए 2018 में छत्‍तीसगढ़ विधानसभा से पुरस्‍कृत। सांध्‍य दैनिक अग्रदूत से पत्रकारिता की शुरुआत करने के बाद हरिभूमि, पत्रिका और नईदुनिया में सिटी चीफ और स्‍टेट ब्‍यूरो चीफ के पद पर काम किया। वर्तमान में NPG.News में कार्यरत। पंड़‍ित रविशंकर विवि से लोक प्रशासन में एमए और पत्रकारिता (बीजेएमसी) की डिग्री।

Read MoreRead Less

Next Story