Begin typing your search above and press return to search.

PM Modi's visit to Jagdalpur: 3 अक्‍टूबर को 2 घंटा जगदलपुर में रहेंगे प्रधानमंत्री मोदी, देखें मिनट टू मिनट कार्यक्रम

PM Modi's visit to Jagdalpur: दो दिन बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी फिर छत्‍तीसगढ़ आ रहे हैं। इस बार पीएम जगदलपुर आ रहे हैं।

PM Modis visit to Jagdalpur: 3 अक्‍टूबर को 2 घंटा जगदलपुर में रहेंगे प्रधानमंत्री मोदी, देखें मिनट टू मिनट कार्यक्रम
X
By Sanjeet Kumar

PM Modi's visit to Jagdalpur: रायपुर। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जगदलपुर दौरा का मिनट टू मिनट कार्यक्रम आ गया है। पीएम मोदी 3 अक्‍टूबर को जगदलपुर आ रहे हैं। पीएम दिल्‍ली से सीधे जगदलपुर आएंगे। लगभग 2 घंटें वहां रुकने के बाद कर्नाटक रवाना हो जाएंगे।

प्रधानमंत्री के प्रस्‍तावित दौरा कार्यक्रम के अनुसार मोदी का विशेष विमान 3 अक्‍टूबर को सुबह 8 बजकर 35 मिनट पर दिल्‍ली से उड़ान भरेगा। सेना का यह विशेष विमान सुबह लगभग 10 बजकर 55 मिनट पर जगदलपुर एयरपोर्ट पर लैंड करेगा। जगदलपुर एयरपोर्ट से प्रधानमंत्री मोदी लाल बाग पहुंचेंगे। वहां सरकारी कार्यक्रम होगा, जो लगभग 35 मिनट तक चलेगा। 11 बजकर 35 मिनट पर प्रधानमंत्री लाल बाग से रवाना होंगे और पौने 12 बजे सभा स्‍थल पर पहुंचेंगे। मोदी की सभा दोपहर 12 बजकर 50 मिनट पर समाप्‍त होगी और इसके बाद वे कर्नाटक के लिए उड़ जाएंगे।

बता दें कि यह सप्‍ताहभर के भीतर प्रधानमंत्री मोदी का छत्‍तीसगढ़ का दूसरा और महीनेभर में तीसरा दौरा होगा। अभी कल 30 (सितंबर) को मोदी बिलासपुर आए थे। इससे पहले 14 सितंबर को रायगढ़ में मोदी की सभा हुई थी। वहीं, 7 जुलाई को प्रधानमंत्री की रायपुर में आमसभा हो चुकी है।

Sanjeet Kumar

संजीत कुमार: छत्‍तीसगढ़ में 23 वर्षों से पत्रकारिता में सक्रिय। उत्‍कृष्‍ट संसदीय रिपोर्टिंग के लिए 2018 में छत्‍तीसगढ़ विधानसभा से पुरस्‍कृत। सांध्‍य दैनिक अग्रदूत से पत्रकारिता की शुरुआत करने के बाद हरिभूमि, पत्रिका और नईदुनिया में सिटी चीफ और स्‍टेट ब्‍यूरो चीफ के पद पर काम किया। वर्तमान में NPG.News में कार्यरत। पंड़‍ित रविशंकर विवि से लोक प्रशासन में एमए और पत्रकारिता (बीजेएमसी) की डिग्री।

Read MoreRead Less

Next Story