Begin typing your search above and press return to search.

PM Modi's visit to Bilaspur:पीएम मोदी ने की डिप्‍टी सीएम सिंहदेव की तारीफ, पीएससी घोटाला पर कही यह बड़ी बात

PM Modi's visit to Bilaspur: परिवर्तन महा संकल्‍प रैली को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री मोदी ने राज्‍य के डिप्‍टी सीएम सिंहदेव की तरीफ की, कहा कि उन्‍होंने सच बोला तो कांग्रेस वाले उन्‍हें फांसी पर लटकाने का खेल खेलने लगे।

PM Modis visit to Bilaspur:पीएम मोदी ने की डिप्‍टी सीएम सिंहदेव की तारीफ, पीएससी घोटाला पर कही यह बड़ी बात
X
By Sanjeet Kumar

PM Modi's visit to Bilaspur: बिलासपुर। यहां आयोजित परिवर्तन महा संकल्‍प रैली को संबोधित करने पहुंचे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सीजी पीएससी घोटला और डिप्‍टी सीएम टीएस सिंहदेव के भाषण को लेकर बड़ी बात कही। मोदी ने अपने उद्बोधन के दौरान राज्‍य के पीएससी घोटला का विशेष रुप से उल्‍लेख किया और इसे राज्‍य के युवाओं के भविष्‍य के साथ खिलवाड़ बताया।

यहां सीपत स्थित साइंस कॉलेज के मैदान में जनसभा को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री मोदी ने पीएसी घोटला का जिक्र किया। पीएम मोदी ने कहा कि राज्‍य में भाजपा की सरकार बनते ही इसे दोषियों पर कठोर कार्रवाई की जाएगी। कांग्रेस ने छत्‍तीगसढ़ के नवजवानों को क्‍या-क्‍या सपने दिया था लेकिन उन्‍हें केवल धोखा मिला। पीएससी घोटला यहां के युवाओं के साथ बहुत बड़ा धोखा है। कांग्रेस की कुनीति को छत्‍तीगसढ़ के नवजवान भुगत रहे हैं। जिनकी नौकरी लगी उनके सामने भी अन‍िश्चितता है। जो भी इनके दोषी है, भाजपा सरकार बनते ही उन पर कठोर कार्रवाई होगी।

वहीं, डिप्‍टी सीएम सिंहदेव के रायगढ़ में दिए बयान का भी मोदी ने उल्‍लेख किया। मोदी कहा कि केंद्र सरकार ने पांच साल में हजारों करोड़ रुपये विकास के लिए दिया है। हमने छत्‍तीगसढ़ के लिए पैसे की कोई कमी नहीं रखी। उन्‍होंने कहा कि यह बात यहां के उप मुख्‍यमंत्री ने भी सार्वजनिक सभा में कह चुके हैं। लेकिन उप मुख्‍यमंत्री जी ने सच बोला तो कांग्रेस के लोगों ने उनका ही विरोध शुरू कर दिया। उन्‍हें फांसी पर लटकाने का खेल खेला जाने लगा। मोदी ने कहा कि यहां कांग्रेस के नेता उप मुख्‍यमंत्री भरी जनसभा में कहा था कि दिल्‍ली कभी अन्‍याय नहीं करता है तो खुशी होनी चाहिए, लेकिन पूरी कांग्रेस सरकार में खलबली मच गई। मोदी ने कहा कि हम कभी नहीं कहते हैं कि हम उपकार करते हैं। हमने पैसे भेजे लेकिन काम या तो रुके हुए हैं या देरी से चल रहे हैं। हर काम में रोक टोक करने वाली कांग्रेस सरकार दोबार आई तो राज्‍य का भला नहीं होगा।

बता दें कि इसी महीने 14 तारीख को रायगढ़ में प्रधानमंत्री मोदी के मंच से डिप्‍टी सीएम सिंहदेव ने कहा था कि केंद्र सरकार से मैने भेदभाव महसूस नहीं किया। इसको लेकर कांग्रेस में काफी हंगामा हुआ था। सूत्रों के अनुसार सिंहदेव के इस बयान को लेकर कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्‍यक्ष खड़गे ने नाराजगी जाहिर की थी।

Sanjeet Kumar

संजीत कुमार: छत्‍तीसगढ़ में 23 वर्षों से पत्रकारिता में सक्रिय। उत्‍कृष्‍ट संसदीय रिपोर्टिंग के लिए 2018 में छत्‍तीसगढ़ विधानसभा से पुरस्‍कृत। सांध्‍य दैनिक अग्रदूत से पत्रकारिता की शुरुआत करने के बाद हरिभूमि, पत्रिका और नईदुनिया में सिटी चीफ और स्‍टेट ब्‍यूरो चीफ के पद पर काम किया। वर्तमान में NPG.News में कार्यरत। पंड़‍ित रविशंकर विवि से लोक प्रशासन में एमए और पत्रकारिता (बीजेएमसी) की डिग्री।

Read MoreRead Less

Next Story