Begin typing your search above and press return to search.

पेट्रोल सस्ता: नए साल से पहले मुख्यमंत्री ने दिया तोहफा, 26 जनवरी से 25 रुपये सस्ता मिलेगा पेट्रोल...

पेट्रोल सस्ता: नए साल से पहले मुख्यमंत्री ने दिया तोहफा, 26 जनवरी से 25 रुपये सस्ता मिलेगा पेट्रोल...
X
By NPG News

रांची 29 दिसम्बर 2021. झारखंड में हेमंत सोरेन सरकार ने अपने दो साल पूरे कर लिए हैं. अपनी सरकार के दो साल पूरा करने पर मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने बड़ा ऐलान किया है. मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने ऐलान किया है कि नए साल से राज्य में पेट्रोल 25 रुपए सस्ता मिलेगा. हालांकि इसका लाभ सिर्फ दोपहिया वाहन वालों को ही मिल सकेगा. सीएम ने कहा है कि 26 जनवरी से पात्र लोगों को इसका लाभ मिलेगा.

दरअसल, झारखंड की हेमंत सरकार को आज यानी बुधवार को दो साल पूरे हो रहे हैं। इस मौके पर रांची के मोरहाबादी मैदान में विशेष कार्यक्रम आयोजित किया गया। इस दौरान झारखंड सरकार ने मोटरसाइकिल और स्कूटर सवारों के लिए पेट्रोल की कीमत में 25 रुपये प्रति लीटर की रियायत देने का एलान किया। प्रारंभिक जानकारी के अनुसार, इसका लाभ राज्य के बीपीएल कार्डधारक उठा सकेंगे।

इस दौरान मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने कहा कि देश में महंगाई चरम पर है। महंगाई अब असामान छू रही है। पहले लोग झोला भरकर राशन और सब्जी लाते थे, अब छोटी प्लास्टिक की थैली में लाने को मजबूर हैं। पूरे देश में सिर्फ हमारी ही सरकार है, जहां कोरोना में मारे गए परिवार वालों को सहायता राशि दे रही है।


Next Story