Begin typing your search above and press return to search.

पार्षद के बेटे से ब्लैकमेलिंग, केयरटेकर ने मांगे 10 लाख रुपए, पुलिस ने किया गिरफ्तार

पार्षद के बेटे से ब्लैकमेलिंग, केयरटेकर ने मांगे 10 लाख रुपए, पुलिस ने किया गिरफ्तार
X
By Sandeep Kumar Kadukar

रायपुर। पार्षद के बेटे को ब्लैकमेलिंग करने के आरोप में पुलिस ने केयरटेकर युवती को गिरफ्तार किया है। आरोपी युवती पार्षद के घर केयर टेकर थी और बेटे को झूठे केस में फसाने के नाम पर लगातार ब्लैकमेलिंग कर 10 लाख की मांग कर रही थी।

जानकारी के मुताबिक, पार्षद जितेंद्र अग्रवाल ने अपनी सास की देख-रेख के लिए एक सेवा संस्था से केयरटेकर बुलवाया था। इस संस्था ने धमतरी की हेमिन साहू उर्फ खेमिन साहू को केयर टेकर के तौर पर इनके घर पर भेजा था। शुरू में तो युवती का काम ठीक था। धीरे धीरे उसकी गतिविधियां संदिग्ध लगने लगी। युवती पार्षद के बेटे को जबरन मैसेज और कॉल कर उससे अश्लील बात करने लगी। इस बात की जानकारी सुशांत अग्रवाल ने अपने पार्षद पिता जितेंद्र अग्रवाल को दी। पिता ने 13 मई को इसकी शिकायत उन्होंने आदर्श संस्था से कर युवती को वापस उन्हें लौटा दिया और आरोपी हेमिन साहू को घर आने से मना कर दिया था।

इसके बाद केयर टेकर युवती पार्षद के बेटे से 10 लाख की मांग करने लगी। नहीं देने पर उसे झूठे केस में फंसाने की धमकी देने लगी। पार्षद को जब इस पूरे मामले की जानकारी मिली तो इसकी शिकायत डीडी नगर थाने में की गई। शिकायत के बाद युवती को गिरफ्तार कर लिया गया है।

Sandeep Kumar Kadukar

संदीप कुमार कडुकार: रायपुर के छत्तीसगढ़ कॉलेज से बीकॉम और पंडित रवि शंकर शुक्ल यूनिवर्सिटी से MA पॉलिटिकल साइंस में पीजी करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं। पिछले 10 सालों से विभिन्न रीजनल चैनल में काम करने के बाद पिछले सात सालों से NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहे हैं।

Read MoreRead Less

Next Story