npg
Exclusive

CG-गांजा लेकर जा रही मध्यप्रदेश की तेज रफ़्तार कार ने श्रद्धालुओं को रौंदा, एक की मौत, दो गंभीर...ASI सस्पेंड, लोगों में आक्रोश, देखिये रोंगटे खड़ा कर देने वाला वीडियो

CG-गांजा लेकर जा रही मध्यप्रदेश की तेज रफ़्तार कार ने श्रद्धालुओं को रौंदा, एक की मौत, दो गंभीर...ASI सस्पेंड, लोगों में आक्रोश, देखिये रोंगटे खड़ा कर देने वाला वीडियो
X

पत्थलगांव 15 अक्टूबर 2021। तेज रफ्तार गंजे से भरी कर के एक्सीडेंट का दर्दनाक वीडियो सामने आया है। वीडियो को देखकर आपके भी रौंगटे खड़े हो जाएंगे। वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि, किस तरह से एक तेज रफ्तार कार आई और सड़क पर चल रहे श्रद्धालुओं को रौंधाते हुए आगे निकल गई। इस घटना के बाद ग्रामीणों ने कार को रोक कर उसमे आग लगा दी। इस घटना में एक श्रद्धालु की मौत हो गई है तो वहीं पांच गंभीर रूप से घायल बताये जा रहे है। इस दर्दनाक घटना के बाद पूरे इलाके में आक्रोश फैला हुआ है। वहीं मृतक और घायलों के परिजनों ने थाने का घेराव भी कर दिया है। वहीँ इस मामले में ASI को सस्पेंड भी कर दिया गया है।

बता दें जशपुर जिले में दशहरा के दिन एक दर्दनाक हादसा हुआ है। गांजे से भरी एक कार ने 25 श्रद्धालुओं को कुचल दिया। जिससे एक की मौत हो गई है, जबकि 20 लोग घायल हए हैं। इनमें दो की हालत गंभीर है। पत्थलगांव में दुर्गा विसर्जन को लेकर श्रद्धालुओं की भीड़ जमा हुई थी। इसी दौरान गांजे से भरी एक तेज रफ्तार कार वहां पहुंची और ड्राइवर ने ब्रेक ही नहीं लगाया। ये हादसा दोपहर करीब डेढ़ बजे हुआ। जिसके बाद गुस्साई भीड़ ने कार में आग लगा दी। गुस्साए लोगों ने गुमला-कटनी नेशनल हाइवे पर मृतक का शव रखकर चक्काजाम कर दिया है।

जशपुर जिले के एसपी विजय अग्रवाल ने घटना की पुष्टि करते हुए बताया कि हादसे में एक व्यक्ति की मौत हो गई है, जबकि दो लोग गंभीर रुप से घायल हैं। जिसकी मौत हुई है, उसका नाम गौरव अग्रवाल है। वहीं गाड़ी चला रहे आरोपियों के नाम बबलू विश्वकर्मा, पिता राधेश्याम, 21 साल, सिंगरौली, बैढ़न और शिशुपाल साहू, पिता रामजन्म साहू, 26 वर्ष, निवासी बरगवान, थाना बरगंवा, जिला सिंगरौली हैं।

हादसे के बाद मौके पर अफरा तफरी मच गई और आस-पास के लोगों ने घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मौके पर पुलिस भी पहुंच गई है। घटना के बाद गृहमंत्री ताम्रध्वज साहू ने जांच के आदेश भी दे दिए हैं। साथ ही ये कहा है कि दोषी के खिलाफ कार्रवाई होगी। कलेक्टर रितेश अग्रवाल ने कहा है कि घटना दुखद घटना है। उन्होंने लोगों से शांति व्यवस्था बनाए रखने की अपील की है।

Next Story