Begin typing your search above and press return to search.

दर्दनाक: बारातियों से भरी कार नदी में गिरी, पांच लोगों की मौत, दो की हालत गंभीर...

दर्दनाक: बारातियों से भरी कार नदी में गिरी, पांच लोगों की मौत, दो की हालत गंभीर...
X
By NPG News

औरंगाबाद 15 मई 2022. बिहार औरंगाबाद के नवीनगर प्रखंड के कररबार नदी पर बने पुल से टकराकर बारातियों से भरी एक कार नीचे जा गिरी. इस हादसे में कार सवार 5 लोगों की मौत हो गई है, जबकि 2 अन्य गंभीर रूप से घायल हैं. घायलों को इलाज के लिए नबीनगर के एक निजी अस्पताल में पहुंचाया गया है. यह घटना रविवार की सुबह की है. जानकारी के अनुसार, बारात झारखंड राज्य के छतरपुर सोनूआटांड़ से भगवान साहू के पुत्र प्रकाश कुमार की औरंगाबाद जिले के नवीनगर प्रखंड के तोल पंचायत के बाघी गांव में गयी हुई थी.

कार सवार सात बाराती वापस घर लौट रहे थे. इसी दौरान कार नदी में गिर गयी और पांच लोगों की मौत घटनास्थल पर ही हो गयी. जबकि, दो लोग गंभीर रूप से घायल है. मृतकों में सभी 18 से 19 वर्ष के युवक हैं. सभी मृतक झारखंड के छतरपुर के रहने वाले थे. मृतकों में सुनील कुमार के पुत्र रंजीत कुमार, चंद्रदीप राम के पुत्र अभय कुमार, उपेंद्र चंद्रवंशी के पुत्र अक्षय कुमार, प्रदीप गुप्ता के पुत्र शुभम कुमार और संजय चंद्रवंशी के पुत्र बबलू कुमार शामिल है. दो युवक गंभीर रूप से घायल है, जिनकी पहचान गुंजन कुमार और मुकेश कुमार के रूप में हुई है.

इस घटना के दौरान एक साथ पांच युवकों की मौत की खबर मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया. परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. घटना कि सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया.


Next Story