Begin typing your search above and press return to search.

OMG: Urfi Javed बिना मेकअप के इस हाल में एयरपोर्ट पहुंची, फोटोग्राफर को देख छिपाया चेहरा...बोली- ये क्या है यार...

OMG: Urfi Javed बिना मेकअप के इस हाल में एयरपोर्ट पहुंची, फोटोग्राफर को देख छिपाया चेहरा...बोली- ये क्या है यार...
X
By NPG News

मुंबई 4 अप्रैल 2022. उर्फी को हाल ही में एक बार फिर से एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया. लेकिन इस बार उर्फी किसी रिवीलिंग कपड़ों में नहीं, बल्कि सिंपल ड्रेस में नजर आईं. सबसे खास बात ये है कि उर्फी इस बार नो मेकअप लुक में ही एयरपोर्ट पर स्पॉट की गईं.हमेशा अपने स्टाइलिश और बोल्ड लुक की वजह से चर्चा में रहने वाली उर्फी अब अपने नो मेकअप लुक की वजह से सुर्खियों में हैं. नो मेकअप के साथ उर्फी बालों में तेल लगाकर एयरपोर्ट पर पहुंचीं. उर्फी को नो मेकअप लुक में जिसने भी देखा वो हैरान रह गया.

उर्फी को देखकर पैपराजी ने हमेशा की तरह उन्हें अपने कैमरों में कैद करना शुरू कर दिया. लेकिन हमेशा बेबाकी और एटीट्यूड के साथ पोज देने वाली उर्फी जावेद नो मेकअप लुक में पैपराजी से बचते हुए नजर आईं. उर्फी ने कई बार अपने चेहरे को जैकेट से छिपाने की भी कोशिश की.

सोशल मीडिया पर उर्फी का नो मेकअप लुक में ये वीडियो वायरल हो रहा है. लोग उर्फी को फुल ड्रेस में देखकर हैरान भी हो रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- मैं क्या देख रही हूं? फुल ड्रेस? नहीं, ये कभी हो ही नहीं सकता है. एक और यूजर ने लिखा- पहली बार इसने पूरे कपड़े पहने हैं इसलिए ही ये अपना चेहरा छिपा रही है.

Next Story