Begin typing your search above and press return to search.

CG- DSP से लाखों की ठगी: जमीन दिलाने के नाम पर NIA में पदस्थ अफसर को ठग ने लगाया साढ़े तीन लाख का चूना...FIR दर्ज, पुलिस जाँच में जुटी

Raipur Breaking News
X
By NPG News

बिलासपुर 14 नवम्बर 2021। दूसरे की जमीन को अपना बताकर एनआईए में पदस्थ एक डीएसपी को लाखों का चूना लगा दिया गया है। डीएसपी की शिकायत पर थाने में आरोपी के खिलाफ 420 का मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई पुलिस कर रही है। जांजगीर चांपा निवासी पीड़ित डीएसपी का नाम अमरनाथ आगरे है, जो रायपुर एनआईए दफ्तर में पदस्थ है। घटना बिलासपुर के सिविल लाइन थाना क्षेत्र की है।

जानकारी के मुताबिक, 25 जून 2018 डीएसपी अमरनाथ आगरे ने मस्तूरी के हरदी निवासी विशम्भर खुंटे से भारतीय नगर बिलासपुर में स्थित 5 डिसमिल जमीन का सौदा किया था। आरोपी ने बिक्री की गई जमीन को अपना बताकर इकरारनामा क़िया। जमीन देने के नाम पर आरोपी ने कुल 3 लाख 11 हजार रुपये भी ले लिए। इस बीच जमीन के सीमांकन के दौरान पता चला कि, जो जमीन डीएसपी ने खरीदी है वो जमीन तो उस जगह पर है ही नहीं। साथ ही जिस जमीन का सौदा हुआ है वो तो पहले से ही दूसरे के नाम पर है।

इस जानकारी के बाद डीएसपी ने दिए हुए रूपए को आरोपी से वापस मांगा तो टाल मटोल करता रहा। इस बात से परेशान हो कर अफसर ने ठगी की एफआईआर सिविल लाइन थाने में दर्ज कराई। डीएसपी की शिकायत के बाद आरोपी के खिलाफ जुर्म दर्ज कर आगे की कार्रवाई पुलिस कर रही है।

Next Story