Begin typing your search above and press return to search.

ननद ने की भाभी की हत्या: मायके में रहकर ननद चलाती थी भाभी पर राज, विरोध करने पर भाई-पति और बेटी के साथ मिलकर उतारा मौत के घाट

ननद ने की भाभी की हत्या: मायके में रहकर ननद चलाती थी भाभी पर राज, विरोध करने पर भाई-पति और बेटी के साथ मिलकर उतारा मौत के घाट
X
By NPG News

बिलासपुर। महिला शादी के कई वर्षो बाद भी अपने पति व बच्ची के साथ मायके में रहकर ठाठ से राज करती थी। उसका मायके के हर मामले में हस्तक्षेप था। जिसका विरोध करना उसे इतना नागवार गुजरा कि उसने अपने पति, नाबालिक बेटी व भाई के साथ मिलकर अपनी भाभी की गला घोंट कर हत्या कर दी। फिर दुर्घटना का रूप देने के लिए बाथरूम से गिर कर मौत होना बता दिया। पुलिस ने ब्याहता महिला की हत्यारन ननद,ननदोई, नाबालिक भांजी व उसके पति को गिरफ्तार कर लिया है। घटना सरकंडा थाना क्षेत्र की है।

मिली जानकारी के अनुसार सरकंडा थाना क्षेत्र के मेलापारा रोड रामायण चौक चाँटीडीह में 43 वर्षीय भूपेश ओझा पिता क्रांति कुमार ओझा परिवार समेत निवास करता है। उसकी प्रीति ओझा से सन 2016 में शादी हुई थी। 2017 में शादी से उसकी बच्ची हुई। भूपेश के घर मे उसकी बहन-बहनोई व एक नाबालिक भांजी भी रहते थे। घर के हर मामलों में भूपेश की बहन कीर्ति मिश्रा का दखल होता था जिसमें आपत्ति करने पर उसकी भाभी प्रीति ओझा से उसका आये दिन विवाद होते रहता था। विवाद में भूपेश ओझा अपने बहन-बहनोई का साथ देता था। विवाद की जानकारी जब प्रीति अपने मायके में देती थी तो भूपेश उसे मना करते हुए विवाद करता था।

15 अक्टूबर को बेटी को जूस पिलाने के विवाद में प्रीति का अपने पति भूपेश व ननद कीर्ति से विवाद हो गया। रोज रोज के विवाद से तंग आकर भूपेश ने अपनी बहन कीर्ति,बहनोई मनु कुमार मिश्रा ने नाबालिक भांजी के साथ मिलकर विवाद की जड़ प्रीति को हमेशा के लिए रास्ते से हटाने का प्लान बनाया। तीनो ने मिलकर प्रीति के हाथ पांव पकड़ लिए और भूपेश ओझा ने रस्सी से प्रीति का गला घोंट दिया। प्रीति की मौत के बाद उसे पहले बाथरूम में ले जाकर रख दिये। थोड़ी देर बाद बाहर लाये और बरामदे में प्रीति के शव को रखकर गले में बंधे रस्सी के फंदे को कैची से काट कर अलग किया। फिर उसे मार्क अस्पताल लेकर गए और चक्कर आने पर बेहोश होकर बाथरूम मे गिरना बता दिया। डाक्टर ने वहां चेक कर अपोलो अस्पताल भेज दिया। जहां डॉक्टरों ने परीक्षण उपरांत प्रीति को मृत घोषित कर दिया।

प्रीति के मायके वालों ने हत्या का आरोप उसके ससुराल वालों पर लगाया था। उसके ससुराल वाले पूछताछ में लगातार अपना बयान बदल रहे थे। कभी वह बाथरूम में गिरने की तो कभी फांसी लगा कर आत्महत्या की बात कहते रहे। बार बार बयान बदलने व सभी के बयानों में अंतर आने पर पुलिस ने जब कड़ाई से पूछताछ की तो आरोपी टूट गए और हत्या का जुर्म कारित करना स्वीकार कर लिया। पुलिस ने उनकी निशानदेही पर कटे हुए रस्सी का टुकड़ा व कैची जब्त कर लिया है। आरोपियों के खिलाफ हत्या के साथ ही आपराधिक षड्यंत्र व साक्ष्य छुपाने का अपराध दर्ज कर उन्हें न्यायिक रिमांड में भेजा है।

Next Story