Begin typing your search above and press return to search.

'मेरे पापा विधायक हैं'...BMW चला रही विधायक की बेटी ने चालान कटने पर पुलिस कर्मियों से की बदसलूकी, पिता को मांगनी पड़ी माफी

मेरे पापा विधायक हैं...BMW चला रही विधायक की बेटी ने चालान कटने पर पुलिस कर्मियों से की बदसलूकी, पिता को मांगनी पड़ी माफी
X
By NPG News

बेंगलुरु 10 जून 2022। कर्नाटक की राजधानी बेंगलुरु में बीजेपी विधायक की बेटी ने चालान काटने को लेकर पुलिस कर्मियों के साथ जमकर बदसलूकी की, जिसका वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है। वीडियो वायरल होने के बाद अब बीजेपी विधायक ने बेटी की तरफ से माफी मांगी है।

दरअसल बीजेपी विधायक अरविंद लिंबावली की बेटी अपनी BMW कार ड्राइव कर रही थी। इसी दौरान राजभवन के पास उसने रेड लाइट पर कार नहीं रोका। रेड लाइट जंप करने के चलते ट्रैफिक पुलिस ने उसे रोका और एक हजार रुपए का चालान काट दिया। इस बात से नाराज विधायक की बेटी पुलिसकर्मी पर भड़क गई। मामले ने तूल पकड़ा तो बेटी की तरफ से विधायक ने माफी मांगी।

जानिए क्या था पूरा मामला

जानकारी के मुताबिक, भाजपा विधायक अरविंद निंबावली की बेटी अपने दोस्तों के साथ बीएमडब्ल्यू कार में सवार होकर कहीं जा रही थी। इस दौरान उसने रेड लाइट को नजरअंदाज किया और ट्रैफिक सिग्नल तोड़ते हुए आगे बढ़ गई। इसके बाद वहां मौजूद पुलिसकर्मियों ने उसे रोक लिया और उस पर जुर्माना लगाने की बात की। पुलिसकर्मियों द्वारा रोके जाने के बाद युवती आपे से बाहर हो गई और सड़क पर पुलिसकर्मियों से ही भिड़ गई। इसके साथ ही उन्होंने स्थानीय पत्रकारों व एक कैमरा मैन के साथ भी दुर्व्यवहार किया। रेणुका लिंबावली ने अपने पिता के विधायक होने का रौब दिखाते हुए पुलिस को धमकी भी दी।

विधायक की बेटी और पुलिस वालों के बीच बहस हो गई थी। विधायक की बेटी का कहना था कि उसने किसी नियम का उल्लंघन नहीं किया है और उसे जाने दिया जाए, जबकि पुलिस इस बात पर अड़ी थी कि उनकी स्पीड ज्यादा थी।

बताया जा रहा है कि युवती ने स्थानीय पत्रकार और एक कैमरापर्सन के साथ भी दुर्व्यवहार किया। बहस करते हुए युवती ने अपने पिता के विधायक होने का रौब भी दिखाया और कार रोकने पर धमकी भी दी। इस दौरान राजभवन की ओर से जाने वाली सड़क पर जाम भी लग गया। हालांकि, पुलिस ने युवती की एक न सुनते हुए उस पर 10 हजार रुपये का जुर्माना ठोक दिया।


Next Story