Begin typing your search above and press return to search.

रामनवमी के दिन हत्याः बदला लेने छह युवकों ने मिलकर की थी हत्या.... चाकू, स्टीक बेस बाॅल से पीट पीटकर ले ली जान

रामनवमी के दिन हत्याः बदला लेने छह युवकों ने मिलकर की थी हत्या.... चाकू, स्टीक बेस बाॅल से पीट पीटकर ले ली जान
X
By NPG News

धमतरी 15 अप्रैल 2022। रामनवमी शोभायात्रा के दौरान हुये युवक के हत्या की गुत्थी को पुलिस ने सुलझा लिया है। इस मामले में पुलिस ने छह आरोपियों को गिरफ्तार किया है। आरोपियों ने मारपीट का बदला लेने की नियत से संबलपुर के सोनू की चाकू घोंप कर हत्या कर दी थी। हत्या की इस वारदात के बाद सभी आरोपी फरार हो गये थे।

दरअसल ये पूरा मामला कोतवाली थाना क्षेत्र की है। 10 अप्रैल को रामनवमी के दिन सोनू नेताम संबलपुर से कोतवाली झांकी देखने के लिए आया था। रात्रि 11 बजे सोनू का हेमेन्द्र देवांगन उर्फ बडे बाउ निवासी नायापारा के साथ विवाद हुआ था। विवाद के दौरान सोनू ने बड़े बाउ का सिर फोड़ दिया था। इस बात की जब बड़े बाउ के भाई अजय देवांगन को हुई तो वो आक्रोशित हो गया और बदला लेने के लिए अपने साथियों के साथ मौके पर पहुंचा। यहां पर सोनू के साथ मारपीट करते हुये अजय, उसका भाई हेमेंद्र देवांगन सहित अन्य युवकों ने चाकू, बेस बाल और स्टीक से ताबड़तोड़ हमला कर दिया।

इस हमले के बाद सभी आरोपी मौके से भाग गए। इधर इस घटना की जानकारी मिलने के बाद परिजनों ने सोनू को लहूलुहान हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया। इस दौरान उसकी मौत हो गई। पुलिस ने मामले की जांच करते छह आरोपियों को गिरफ्तार किया गया। पकड़े गये आरोपियों में हेमेंद्र देवांगन धोबी चौक, अजय देवांगन, सागर ढीमर बजरंग वार्ड, नरेंद्र निर्मलकर, ओंकार रजक रामसागर पारा धमतरी शामिल है।

Next Story