Begin typing your search above and press return to search.

मुंशी ही निकला बैंक में उठाईगिरी का मास्टरमाइंड... अपने साथी के साथ मिलकर दिया था घटना को अंजाम, दो गिरफ्तार...

मुंशी ही निकला बैंक में उठाईगिरी का मास्टरमाइंड... अपने साथी के साथ मिलकर दिया था घटना को अंजाम, दो गिरफ्तार...
X
By NPG News

रायपुर 16 दिसम्बर 2021। बैंक से दिनदहाड़े हुई उठाईगिरी के मामले में पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार किया है। पकड़े गए आरोपियों में पीड़ित मुंशी भी शामिल है। पैसों के लालच में मुंशी ने अपने एक साथी के साथ मिलकर उठाईगिरी की घटना को अंजाम दिया था।

दरअसल 14 दिसम्बर को अवंति विहार स्थित एशियन भारत कंस्ट्रक्शन में पदस्थ मुंशी प्रभात नायक तेलीबांधा केनरा बैंक में रुपये जमा करने के लिए गया हुआ था। इस दौरान मुंशी ने अपने साथ लाये चार लाख 14 हजार नगदी से भरे बैग को सोफ़े में रखकर काउंटर में चला गया। जब वो पीछे पलटकर देखा तो वो नगदी गायब थी, जिसके बाद इनकी शिकायत थाने में दर्ज कराई गई।

मामले को गंभीरता से लेते हुए एसएसपी प्रशांत अग्रवाल ने क्राइम एडिशनल एसपी अभिषेक माहेश्वरी, एडिशनल एसपी तारकेश्वर पटेल को जांच के आदेश दिए। तेलीबांधा टीआई सोनल ग्वाला के नेतृत्व में मामले की जांच शुरू की गई।

इस बीच सीसीटीवी पर एक संदेही बाइक के साथ नजर आया। इसके बाद पुलिस ने बिना देरी किये ही संदेही युवक को उसके बाइक के साथ ग्राम पिरदा के हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी से पकड़ा गया। आरोपी ने कड़ाई से की गई पूछताछ में बताया कि, मुंशी ने ही उठाईगिरी की योजना बनाई थी। इस जानकारी के बाद मुंशी को भी गिरफ्तार कर लिया गया है। मुंशी ने बताया कि, कंपनी में रोज लाखों रुपये देख कर उसकी नियत डोल गई थी और इसी लिए उसने हेमन्त तिवारी के साथ मिलकर उठाईगिरी की योजना बनाई थी।

फिलहाल दोनों को गिरफ्तार कर पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है।

Next Story