Begin typing your search above and press return to search.

MP News: सवारियों से भरी बस कंटेनर से टकराई, पांच की मौत, 15 घायल...

MP News: सवारियों से भरी बस कंटेनर से टकराई, पांच की मौत, 15 घायल...
X
By Sandeep Kumar

उज्जैन। बुधवार की देर रात सवारियों से भरी बस सामने से आ रही कंटेनर से टकरा गई। हादसे में पांच की मौत हो गई। वही 15 लोग घायल हो गए। घटना शाजापुर माक्सी रोड की हैै।

जानकारी के मुताबिक, बुधवार की रात शारदा ट्रेवल्स की बस 60 सवारियों को भर कर उत्तरप्रदेश कानपुर से अहमदाबाद के लिए रवाना हुई थी। इस दौरान साढ़े तीन बजे मध्यप्रदेश के शाजापुर से मक्सी उज्जैन मार्ग पर दोंगता के समीप बस की सामने से आ रही कंटेनर से जोरदार टक्कर हो गई। हादसा इतना जबरदस्त था कि तीन की मौके पर ही मौत हो गई। दो अन्य ने अस्पताल में दम तोड़ दियां 15 लोगों को चोट आई है, जिन्हें रात में ही अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

मृतकों में रामजानकी, मीरा समेंत पांच की मौत हो गई। घायलों में संदीप (25), अमित (28), परमात्मा (50), नीरू (22), कौश्लया (38), शीला (32), पुष्पा देवी (40), अंजली (13), काजल (16), गोपाल (25), केदार सिंह (34), गोपाल पोरवाल (30), राम किलोनी (51) घायल हुए हैं।

बताया जा रहा हैं कि दुर्घटना बस चालक की लापरवाही से हुई है। बस चालक काफी तेज गाड़ी चला रहा था। इस दौरान जब सामने से कंटेनर आई तो वो बस को कंट्र्ोल नहीं कर पाया और कंटेनर से जा टकराई। फिलहाल मामले में पुलिस जांच कर रही है। घायलों और मृतकों के परिजनों को पुलिस ने सूचना दे दी है।

Sandeep Kumar

संदीप कुमार कडुकार: रायपुर के छत्तीसगढ़ कॉलेज से बीकॉम और पंडित रवि शंकर शुक्ल यूनिवर्सिटी से MA पॉलिटिकल साइंस में पीजी करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं। पिछले 10 सालों से विभिन्न रीजनल चैनल में काम करने के बाद पिछले सात सालों से NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहे हैं।

Read MoreRead Less

Next Story