Begin typing your search above and press return to search.

मां बेटी को तेज रफ्तार ट्रक ने ठोका, 14 वर्षीय बेटी की मौत... एक अलग मामले में ट्रक की ही ठोकर से सीआईएसएफ जवान की पत्नी की मौत...

मां बेटी को तेज रफ्तार ट्रक ने ठोका, 14 वर्षीय बेटी की मौत... एक अलग मामले में ट्रक की ही ठोकर से सीआईएसएफ जवान की पत्नी की मौत...
X
By NPG News

दुर्ग । दुर्ग जिले में तीन अलग अलग सड़क दुर्घटनाओं में तीन लोगों की मौत हो गई। हादसे में मां के सामने ट्रक से कुचल कर 14 वर्षीय बेटी की मौत हो गई, तो वही ट्रक की ही चपेट में आकर सीआईएसएफ जवान की पत्नी की भी मौत हो गई। अज्ञात वाहन की ठोकर से स्कूली छात्र की भी जान चली गई।

दुर्ग जिले में बीते 12 घण्टो में हुए तीन अलग अलग सड़क दुर्घटनाओं में तीन लोगों की जान चली गई। पहली घटना पद्मनाभपुर थाना क्षेत्र में हुई। जहां स्कूटी सवार माँ बेटी को ट्रक ने अपनी चपेट में ले लिया। ऋषभ कालोनी दुर्ग में रहने वाली कुमारी मान्या अपनी माँ के साथ राखी की शॉपिंग के लिए निकली थी। जब वो पद्मनाभपुर थाना क्षेत्र के पोटिया चौक से महाराजा चौक की ओर शाम को तकरीबन 7 बजे स्कूटी से बढ़ रहे थे तब पीछे से आ रहे ट्रक ने उन्हें जोरदार टक्कर मार दी। जिससे 14 वर्षीय मान्या की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि उसकी मां घायल हो गई। पुलिस ने मान्या के शव को पीएम के लिए जिला अस्पताल भिजवाया है। साथ ही ट्रक को जब्त कर लिया है।

दूसरी घटना पाटन उतई पुल के पास हुई है। जिसमे ट्रक ने स्कूटी सवार तीन लोगों को ठोकर मार दी। जिसमें सीआईएसएफ के जवान के पत्नी की मौत हो गई। सीआईएसएफ कैम्प तीसरी बटालियन में पदस्थ जवान सुरेंद्र महोबे अपनी 31 वर्षीय पत्नी मंजू महोबे के साथ पायोनियर स्कूल के पास स्थित सीआईएसएफ बटालियन में रहता है। उसकी पत्नी मंजू अपनी सहेली अस्मिता उइके व धैर्य नाम के बच्चे के साथ राखी की शॉपिंग करने गई थी। पाटन- उतई पुल के पास उनकी स्कूटी को ट्रक ने ठोकर मार दी। जिससे मंजू की मौके पर ही मौत हो गई तो वही बाकी दो को मामूली चोटें आई है।

तीसरी घटना में दसवीं के छात्र की अज्ञात ट्रक की ठोकर से मौत हो गई। ईडब्लूएस ढंचा भवन मकान नम्बर 15/ 36 कुरूद निवासी 16 वर्षीय सीबीन कोसी दसवीं का छात्र था। वह कल दोपहर ट्यूशन जाने के नाम से निकला था। जब वह जामुल थाना क्षेत्र स्थित भगवा चौक में पहुँचा था। तब ट्रक ने उसे चपेट में ले लिया। जिससे बुरी तरह से घायल सीबीन को सुपेला स्थित बीएम शाह अस्पताल ले जाया गया जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। वही हादसे के बाद ट्रक चालक फरार हो गया है।

Next Story