Begin typing your search above and press return to search.

सोमवार राशिफल: सिंह, तुला, कर्क राशि वालों का आज का दिन अच्छा रहेगा...इन्हें मिलेगा जॉब ऑफर

npgrashifal
X

Aaj Ka Rashifal 

By NPG News

रायपुर 21 फरवरी 2022। आज का दिन की राशियों के लिए सुखद रहेगा। वहीं कुछ के लिए मिलाजुला साबित होगा। एक ओर जहां इन जातकों को धन लाभ होगा, वहीं खर्च भी बढ़ेंगे। कई राशि वालों को अपनी वाणी पर नियंत्रण रखना होगा। अधिक जानने के लिए पढ़ें राशिफल

मेष राशि

कानूनी मामलों को लेकर तनाव संभव है। यदि आप अधिक खुले दिल से पैसा खर्च करते हैं, तो आपको बाद में आर्थिक समस्याओं का सामना करना पड़ सकता है। मन में काम के दबाव के बावजूद प्रियतम आपके लिए खुशी के पल लेकर आएगा। अगर कहीं बाहर जाने की योजना है तो अंतिम समय में टल सकती है। आपका जीवनसाथी आपको पाकर खुद को भाग्यशाली मानता है; इन पलों का अधिकतम लाभ उठाएं। सितारे संकेत दे रहे हैं कि किसी नजदीकी स्थान की यात्रा हो सकती है। यह यात्रा मजेदार रहेगी और आपको अपनों का सहयोग मिलेगा।

वृष राशि

आज का दिन आपके लिए अनुकूल रहेगा। आपका कोई सोचा हुआ काम पूरा होगा। इस राशि के छात्रों के करियर में नया बदलाव आएगा। जो उनके भविष्य के लिए फायदेमंद होगा। आपका स्वास्थ्य बेहतर बना रहेगा। इस राशि के जो लोग सोशल साइट्स से जुड़े हैं, उन्हें कोई ऐसा व्यक्ति जानता होगा जो उन्हें फायदा पहुंचाएगा। कुछ लोग व्यापार में मददगार साबित होंगे। दोस्तों के साथ आपका दिन अच्छा बीतेगा।

मिथुन राशि

आज का दिन उतार-चढ़ाव भरा हो सकता है। आज आपको बात-बात पर गुस्सा आ आयेगा । बेहतर होगा की आप व्यवहारिक होकर अपने चिड़चिड़े पन को दूर करने की कोशिश करें। आज आपको उन व्यक्तियों से दूर रहने की जरुरत है जो ओवर रियेक्ट करते हैं।इस राशि के विवाहितों कोआज भावनाओं से हटकर, परिवार की स्थिति के बारे में व्यवहारिक होकर सोचना पड़ेगा । जिसमें अपनों का सहयोग प्राप्त होगा । इस राशि के छात्र आज नया टाइम टेबल बनाकर तैयारी करें फायदा होगा।

कर्क राशि

आज का दिन अच्छा रहने वाला है । इस राशि के जो लोग बिजनेसमैन हैं आज नया काम स्टार्ट कर सकते हैं । आर्थिक लाभ में बढ़ोत्तरी होगी । उधार दिया हुआ पैसा वापस मिलेगा । आज खुद को बदली हुई भूमिका में महसूस करेंगे । आपका कोई मित्र कारोबार में साझेदारी के लिये हांथ बढ़ा सकता है ।आज आपके पास पर्सनॉल्टी से जुड़ी चीज़ों को सुधारने के लिए कई अवसर आयेंगे । इस राशि के जो छात्र मॉस कम्यूनिकेशन कर रहे हैं उनके लिये आज का दिन अच्छा है। सेहत आज फिट एण्ड फाइन रहेगी।

सिंह राशि

आज का दिन खुशियां लेकर आया है । आज आपका व्यक्तित्व प्रतिभाशाली रहेगा, जो आपके विरोधियों के सामने पहाड़ बनकर सामने खड़ा रहेगा । कारोबार में आ रही समस्याओं को सॉल्व करने के लिये सहकर्मियों का सहयोग प्राप्त होगा। इस राशि के छात्रों को आज जीवन के महत्वपूर्ण लक्ष्यों पर फोकस करने की जरुरत है । अगर आप पिछलें कुछ समय से बढ़े हुए वजन को लेकर परेशान हैं तो आज आपको इससे राहत मिलेगी। बाहर की चीजों को एवॉएड करें, फायदा आपको जरुर नजर आयेगा।

कन्या राशि

आज का दिन अनुकूल रहने वाला है। कामकाज में आज मन लगेगा।कार्यक्षेत्र में परफॉरमेंस अच्छी होने से आपकी अलग पहचान बनेगी। किसी महत्वपूर्ण लोगों के साथ बातचीत करते समय सतर्क रहें कोई इम्पॉरटेंट बात सुनने को मिल सकती है। जो आपके लिये काफी फायदेमंद रहेगी । इस राशि के जो लोग वकील हैं आज उन्हें किसी लंबित केस में जीत हासिल होगी। विरोधी पक्ष आज आपको भ्रमित करने की पूरी कोशिश करेंगे। समझदारी से काम लेने पर सभी काम सरलतापूर्वक पूरा हो जायेगा । लवमेट आज लांग ड्राइव पर घूमने के लिये जायेंगे।

तुला राशि

आज का दिन बेहतरीन रहने वाला है। आज ज्यादातर काम पूरे हो जायेंगे। जिसका आपको पूरा फायदा मिलेगा। दोस्तों के साथ कहीं घूमने का कार्यक्रम बन सकता है। आर्थिक पक्ष मजबूत रहेगा। कोई बड़ा फैसला भी ले सकते हैं। बिजनेस में बढोत्तरी के लिये नए मौके मिलेंगे। कुछ मामलों में किसी अनुभवी से सलाह- मशवरा लेकर ही लेकर ही फैसला करें। इस राशि के छात्रों के दिमाग में कई दिनों से जो सवाल चल रहे हैं, आज उनके जवाब अपने आप मिल जायेंगे साथ ही कुछ नई बातें भी सीखेंगे।

वृश्चिक राशि

आज का दिन फायदेमंद रहने वाला है। अगर आप व्यवसायिक कार्यों से जुड़े हैं तो आज पाएंगे कि आप अपने सहकर्मियों और प्रतिस्पर्धियों से कितने आगे निकल गए हैं। आज आपका करिश्माई व्यक्तित्व अपने चरम पर है, जिसे देखकर लोग आपसे काफी प्रभावित होंगे। इस सुनहरे समय का उपयोग बॉस को इम्प्रेस करने के लिये करें और खुद को प्रमोशन की लाइन में सबसे आगे रखने की कोशिश करें। छात्रों को आज करियर के लिए योजना बनाना उतना ही आवश्यक है, जितना कि और चीजों के लिये जरुरी होता है।

धनु राशि

आज का दिन तनाव भरा हो सकता है। छोटी-मोटी बातों पर समय व्यर्थ ना करें। एकाग्र रहें, तभी आपको ऊर्जा के प्रवाह का अनुभव हो पायेगा। घबराएं नहीं,ध्यान से समझकर समय रहते अवसर का लाभ उठायें। सफलता की कुंजी प्राथमिकताएं तय करने से ही मिलेंगी। इस राशि के छात्रों को आज कई दिक्कतों का सामना करना पड़ सकता है, जिससे आपकी परेशानी दोगुनी हो सकती है। कारोबारियों को मिलने वाला आर्थिक लाभ रुक सकता है।

मकर राशि

आज का दिन बहुत ही बढ़िया रहने वाला है। आप अपने परिवार की अपेक्षाओं पर खरे उतरने के लिये सही दिन है। परिवार के सभी सदस्यों का ताल-मेल अच्छा बना रहेगा । आज जीवनसाथी के साथ शॉपिंग के लिये जायेंगे। आज आपको एक साथ कई चीजें पसंद आ सकती है, इसलिये अपने साथ क्रेडिट कार्ड ले जाना न भूलें। संतान पक्ष की सफलता आपको गौरान्वित महसूस कराएगी । हो सकता है कोई जरुरी काम अचानक अटक सकती है, लेकिन किसी करीबी की मदद से आसानी से पूरा हो जायेगा।

कुंभ राशि

आज तकदीर का पूरा साथ मिलेगा। कुछ अच्छे मौके आज आपको मिल सकते हैं। आज अपनी सोच को साकारात्मक रखेंगे तो जल्द ही आपको इसका बेहतर परिणाम हासिल होगा। इस राशि के छात्रों को आज करियर के ऑप्शंस पर विचार कर सकते हैं। आज दोस्तों के साथ मन की बात शेयर कर सकते हैं। आज अपनी इच्छाओं को पूरा करने का मौका मिलेगा।

मीन राशि

आज का दिन खुशियां लेकर आया है। अगर आपके मन में कोई जबरदस्त योजना चल रही है तो उस पर काम करने के लिए आज का दिन सही है। भाइयों और दोस्तों का सहयोग प्राप्त होगा। आपको कुछ रोचक जानकारी मिल सकती है। ऑफिस में आज उत्साहजनक स्थिति बन सकती है। कामकाज में आपका मन लगेगा। आसपास किसी स्थान की यात्रा होने के भी योग बन रहे हैं। उधार दिया गया पैसा आज वापस मिलेगा। स्वास्थ्य की दृष्टि से एक्सरसाइज में बदलाव लायेंगे तो सेहत फिट रहेगी।

Next Story