Begin typing your search above and press return to search.

Jio के रिचार्ज पर फ्री मिल रहा मोबाइल: शानदार ऑफर, रिचार्ज करने पर कंपनी फ्री दे रही है फोन, साथ में वैलिडिटी भी...

Jio के रिचार्ज पर फ्री मिल रहा मोबाइल: शानदार ऑफर, रिचार्ज करने पर कंपनी फ्री दे रही है फोन, साथ में वैलिडिटी भी...
X
By NPG News

नईदिल्ली 16 अप्रैल 2022 हम आपको बेस्ट प्लान के बारे में बता रहे हैं, जिसमें आपको फीचर फोन मुफ्त मिलेगा। जी हां अगर आप आप जियो का 1999 रुपये वाला प्लान लेते हैं तो इसमें आपको 2 साल की वैधता के साथ जियो फोन मुफ्त मिलेगा। जी हां अगर आप नया फोन चाहते हैं तो आपके लिए इससे बढ़कर प्लान और कुछ नहीं होगा.

जियो के इस प्लान में यूजर्स को दो साल की वैलिडिटी मिलेगी। यानी आप को एक बार 1999 रुपये खर्च करना होगा और फिर दो साल के लिए कोई टेंशन नहीं। हालांकि, इसमें डेटा काफी कम मिलता है।

इस प्लान में यूजर्स को अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग सर्विस मिलती है। इसके साथ ही आपको Jio Phone भी मिलेगा. इस प्लान में यूजर्स को 48GB डेटा मिलता है। यह प्लान नए यूजर्स के लिए है। इसके साथ ही आपको जियो ऐप्स का सब्सक्रिप्शन भी मिलेगा।

1,499 रुपये के प्लान के बेनिफिट्स: यह प्लान JioPhone यूजर्स के लिए ही है। इसकी कीमत 1,499 रुपये है। इसमें किसी भी नेटवर्क पर कॉल करने के लिए यूजर्स को फ्री वॉयस कॉलिंग दी जाएगी। इस प्लान में कुल मिलाकर 24 जीबी डाटा दिया जा रहा है। इसकी प्लान की वैधता 2 साल की है। आपको इस प्लान में Jio ऐप्स का फ्री सब्सक्रिप्शन भी दिया जाएगा। इस प्लान के साथ आपको JioPhone भी मुफ्त दिया जा रहा है।

इस फोन में 2.4 इंच का QVGA डिस्प्ले दिया गया है। इसका डिजाइन बेहद ही कॉम्पैक्ट है। फोन में हेडफोन जैक मौजूद है। साथ ही एसडी कार्ड स्लॉट भी दिया गया है। इसमें अल्फान्यूमैरिक कीपैड भी मौजूद है। इसके अलावा टॉर्च लाइट, रिंगटोन, कैमरा, माइक्रोफोन और स्पीकर, कॉल हिस्ट्री और फोन कॉन्टैक्ट आदि शामिल हैं। बैटरी की बात करें तो फोन में 1500mAh बैटरी दी गई है। यह बैटरी 9 घंटे तक का टॉकटाइम देती है। आपको 128 जीबी तक के माइक्रोएसडी कार्ड का सपोर्ट मिलता है। 0.3 मेगापिक्सल रियर और फ्रंट कैमरा मौजूद है। आपको इसमें My Jio, JioPay, JioCinema, JioSaavn, JioGames, JioRail, WhatsApp, GoogleAssistant, JioVideocall, Messages ऐप्स का सपोर्ट मिलता है।

Next Story