Begin typing your search above and press return to search.

Mission Save Rahul: 4 आईएएस, 2 आईपीएस समेत 500 अधिकारी-कर्मचारियों की टीम मौके पर, राहुल को बचाने सरकार ने झोंकी पूरी ताकत

Mission Save Rahul: 4 आईएएस, 2 आईपीएस समेत 500 अधिकारी-कर्मचारियों की टीम मौके पर, राहुल को बचाने सरकार ने झोंकी पूरी ताकत
X
By NPG News

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के निर्देश पर पिछले 24 घँटे से 3 जिलों के प्रशासनिक और पुलिस अधिकारी मौके पर मौजूद...

रायपुर, 11 जून 2022। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल की संवेदनशीलता एक बार फिर देखने को मिली है। मुख्यमंत्री के निर्देश हैं कि राहुल को सकुशल निकालने की हरसंभव कोशिश करना है। मुख्यमंत्री के निर्देश पर राहुल को बचाने के लिए पिछले 24 घंटे से भी ज्यादा समय से प्रशासनिक और पुलिस महकमा घटनास्थल से हिला नहीं है ।

राहुल को बचाने जांजगीर कलेक्टर जितेंद्र शुक्ला, एसपी विजय अग्रवाल के साथ 4 आईएएस, 2 आईपीएस, 1 एएसपी, 2 डिप्टी कलेक्टर, 5 तहसीलदार, 4 डीएसपी, 8 इंस्पेक्टर समेत रायगढ़, दुर्ग, बिलासपुर से भी बचाव दल जी-जान से लगा हुआ है। साथ ही पुलिस के करीब 120 जवान बचाव कार्य में लगे हुए हैं।

इसके अलावा 32 एनडीआरएफ, 15 एसडीआरएफ और सेना के जवान दिन रात एक किये हुए हैं । 500 अधिकारी-कर्मचारियों की फ़ौज कर रही है राहुल की वापसी का मार्ग प्रशस्त। राहुल को सकुशल निकलने के लिए 4 पोकलेन, 6 जेसीबी, 3 फायर ब्रिगेड, हाइड्रा, स्टोन ब्रेकर, 10 ट्रैक्टर, होरिजेंटल ट्रंक मेकर जैसी मशीनों से काम लिया जा रहा है । सभी का मिशन सिर्फ एक है...राहुल को सकुशल बाहर निकालना है ।

Next Story