npg
Exclusive

मिर्ची बाबा गिरफ्तार, निसंतान महिला को झांसा देकर बलात्कार करने का आरोप...

मिर्ची बाबा गिरफ्तार, निसंतान महिला को झांसा देकर बलात्कार करने का आरोप...
X

भोपाल। ग्वालियर पुलिस ने रेप के आरोपी मिर्ची बाबा को गिरफ्तार कर लिया है। एक महिला ने बाबा पर दुष्कर्म का आरोप लगाया था। पीड़ित महिला का आरोप है कि उसे संतान नहीं हो रही थी। जब वह अपनी समस्या लेकर बाबा के पास गई तो उसे दवा पिलाकर बेहोश किया और फिर उसके साथ दुष्कर्म किया। महिला की शिकायत पर मिर्ची बाबा के खिलाफ धारा 376, 506 और 342 के तहत अपराध दर्ज किया गया था।

पीड़िता रायसेन की रहने वाली है। उसने अपनी शिकायत में कहा है कि शादी के चार साल बीत जाने के बावजूद उसकी कोई संतान नहीं हुई। वह मिर्ची बाबा के संपर्क में आयी। मिर्ची बाबा ने आश्वासन दिया कि पूजा-पाठ के बाद उसे संतान की प्राप्ति होगी। पूजा-पाठ के नाम पर ही उसे बुलाया गया। जब वह मिर्ची बाबा के पास पहुंची, तो इलाज के नाम पर उसे नशे की गोलियां खिलाकर बेहोश कर दिया गया। बेहोशी की हालत में उसके साथ मिर्ची बाबा ने दुष्कर्म किया.

होश में आने के बाद महिला ने जब अपना विरोध जताया, तो मिर्ची बाबा ने उससे कहा कि बच्चा ऐसे ही होता है। जुलाई में हुई इस घटना के बारे में महिला ने 8 अगस्त को थाना में शिकायत दर्ज करायी। महिला की शिकायत के आधार पर मिर्ची बाबा को सोमवार की देर रात ग्वालियर से गिरफ्तार किय गया।


Next Story