npg
Exclusive

CM समेत मंत्री गिरफ्तार: ED के खिलाफ प्रदर्शन के लिए जा रहे छत्तीसगढ़ के नेताओं समेत कांग्रेसी गिरफ्तार, सीएम का आरोप, फोन टेप हो रहे

CM समेत मंत्री गिरफ्तार: ED के खिलाफ प्रदर्शन के लिए जा रहे छत्तीसगढ़ के नेताओं समेत कांग्रेसी गिरफ्तार, सीएम का आरोप, फोन टेप हो रहे
X

नई दिल्ली, 21 जून 2022। इस वक्त की बड़ी खबर दिल्ली से आ रही है। ईडी के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे मुख्यमंत्री भूपेश बघेल व छतीसगढ़ के मंत्रियों को दिल्ली में गिरफ्तार कर लिया गया है। आज ही ईडी के खिलाफ प्रदर्शन के लिए विधायक दिल्ली पहुंचे हैं।

जानकारी के अनुसार आज राहुल गांधी से नेशनल हेराल्ड के मामले में ईडी पूछताछ की जा रही है। पूछताछ का आज पांचवा दिन है। ईडी की पूछताछ के लिए मुख्यमंत्री भूपेश दो दिनों से दिल्ली में है। आज सारे विधायक मंत्री भी दिल्ली पहुँचे है। बताया जाता है कि कई विधायको को एआईसीसी के बाहर से ही गिरफ्तार कर लिया गया है। तो वही मुख्यमंत्री भूपेश बघेल को पार्लियामेंट के रास्ते से गिरफ्तार किया गया है।

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा कि राहुल गांधी देश के जवानों व किसानों की बात करते हैं इसलिए उन्हें 5 दिनों से केंद्रीय एजेंसी का प्रयोग कर पूछताछ किया जा रहा है। पांच सवाल पूछने के लिये इन्हें 5 दिन लग गया। केंद्र कांग्रेस शासित राज्यो की सरकार को अस्थिर करने का प्रयास कर रही है। राजस्थान, महाराष्ट्र के बाद अगली बारी छतीसगढ़ की है। यहां के नेताओ के फोन केंद्र सरकार अवैध रूप से टैप करवा रही है। मुख्यमंत्री समेत सभी को गिरफ्तार कर बस में बैठा लिया गया है।

Next Story