Begin typing your search above and press return to search.

maun satyaagrah: सीएम भूपेश के साथ गांधी मैदान में कांग्रेस सरकार और संगठन का मौन सत्‍याग्रह शुरू, देखें तस्‍वीरें

कांग्रेस के पूर्व राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष राहुल गांधी को गुजरात कोर्ट से हुई साज के विरोध में कांग्रेस आज देशभर में मौन सत्‍याग्रह कर रही है।

maun satyaagrah: सीएम भूपेश के साथ गांधी मैदान में कांग्रेस सरकार और संगठन का मौन सत्‍याग्रह शुरू, देखें तस्‍वीरें
X
By Sanjeet Kumar

रायपुर। राजधानी के गांधी मैदान में कांग्रेस का मौन सत्‍याग्रह (maun satyaagrah) शुरू हो गया है। इसमें मुख्‍यमंत्री भूपेश बघेल, डिप्‍टी सीएम टीएस सिंहदेव व सरकार के अन्‍य मंत्रियों, विधानसभ अध्‍यक्ष डॉ. चरणदास महंत के साथ कांग्रेस की प्रदेश प्राभारी कुमारी सैलजा, पीसीसी चीफ मोहन मरकाम सहित अन्‍य नेता शामिल हैं।

बता दें कि मोदी सरनेम के मामले में कांग्रेस के पूर्व राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष राहुल गांधी को गुजरात कोर्ट से हुई सजा के विरोध में कांग्रेस आज देशभर में मौन सत्‍याग्रह (maun satyaagrah) कर रही है। कांग्रेस नेताओं ने बताया कि यह सत्‍याग्रह शाम पांच बजे तक चलेगा।


मौन सत्‍याग्रह (maun satyaagrah) प्रारंभ में प्रदेश प्रभारी कुमारी सैलजा और प्रदेश अध्यक्ष मरकाम सहित अन्‍य नेताओं ने महात्‍मा गांधी और छत्‍तीसगढ़ महतारी की प्रतिमा पर पुष्‍प अर्पित की है। कार्यक्रम के लिए गांधी मैदान में गांधी प्रतिमा के समाने बड़ा मंच बनाया गया है। चूंकि कांग्रेस ने इसे मौन सत्‍याग्रह ((maun satyaagrah) का नाम दिया है, इस वजह से किसी भी तरह की नारेबाजी या भाषण नहीं हो रहा है।








Sanjeet Kumar

संजीत कुमार: छत्‍तीसगढ़ में 23 वर्षों से पत्रकारिता में सक्रिय। उत्‍कृष्‍ट संसदीय रिपोर्टिंग के लिए 2018 में छत्‍तीसगढ़ विधानसभा से पुरस्‍कृत। सांध्‍य दैनिक अग्रदूत से पत्रकारिता की शुरुआत करने के बाद हरिभूमि, पत्रिका और नईदुनिया में सिटी चीफ और स्‍टेट ब्‍यूरो चीफ के पद पर काम किया। वर्तमान में NPG.News में कार्यरत। पंड़‍ित रविशंकर विवि से लोक प्रशासन में एमए और पत्रकारिता (बीजेएमसी) की डिग्री।

Read MoreRead Less

Next Story