Begin typing your search above and press return to search.

मंत्री-विधायकों को नोटिस: राजस्थान के तीन मंत्री, विधायकों पर चलेगा अनुशासन का डंडा, कांग्रेस अध्यक्ष पर गिर सकती है गाज

मल्लिकार्जुन खड़गे और अजय माकन बस थोड़ी देर में कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी को देंगे लिखित रिपोर्ट।

मंत्री-विधायकों को नोटिस: राजस्थान के तीन मंत्री, विधायकों पर चलेगा अनुशासन का डंडा, कांग्रेस अध्यक्ष पर गिर सकती है गाज
X
By NPG News

NPG ब्यूरो। राजस्थान में कांग्रेस के मंत्री विधायकों की अनुशासनहीनता पर कार्रवाई कर पार्टी बड़ा संदेश दे सकती है। 10 जनपथ में कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी की अध्यक्षता में बैठक होगी, इसमें मल्लिकार्जुन खड़गे और अजय माकन अपनी लिखित रिपोर्ट पेश करेंगे। फिलहाल जो बातें सामने आ रही हैं, उसके मुताबिक संसदीय कार्यमंत्री शांति धारीवाल और जलदाय मंत्री महेश जोशी के खिलाफ कार्रवाई की अनुशंसा की जा सकती है। इसी तरह प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष के खिलाफ भी कार्रवाई हो सकती है। राजस्थान सीएम को लेकर भी नए सिरे से विचार किया जा सकता है।

दरअसल, वरिष्ठ नेत्री अंबिका सोनी ने बैठक में शामिल होने से पहले कहा कि पार्टी में अनुशासन होना बहुत जरूरी है। इससे यह कयास लगाए जा रहे हैं कि पार्टी में संदेश देने के लिए सोनिया गांधी सख्त निर्णय ले सकती हैं।

नए उम्मीदवार पर भी बातचीत

कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष के लिए अशोक गहलोत के अलावा किसी नए चेहरे पर भी आज-कल में निर्णय संभव है। इनमें प्रभारी महामंत्री संगठन केसी वेणुगोपाल, मल्लिकार्जुन खड़गे, दिग्विजय सिंह, मुकुल वासनिक के नाम की चर्चा है।

Next Story