Begin typing your search above and press return to search.

'मंत्री आइटम गर्ल' विवादः मंत्री लखमा बोले...अजय चंद्राकर माफी मांगे नहीं तो बस्तर में नही दिया जाएगा घुसने

मंत्री आइटम गर्ल विवादः मंत्री लखमा बोले...अजय चंद्राकर माफी मांगे नहीं तो बस्तर में नही दिया जाएगा घुसने
X
By NPG News

रायपुर। आबकारी मंत्री कवासी लखमा को आईटम गर्ल बोले जाने वाला विवाद बढ़ता जा रहा है। चंद्राकर के इस बयान को लेकर कड़ी आपत्ति जताते हुए लखमा का तीखा जवाब आया है। उन्होंने आज कहा, माफी नहीं मांगने पर अजय चंद्राकर को बस्तर में नहीं घुसने दिया जाएगा।

आज दोपहर को इस पूरे मसले पर मंत्री कवासी लखमा ने प्रेसवार्ता की। इस दौरान मंत्री लखमा ने अजय चंद्राकर के बयान को आदिवासी समाज के लिए अपमानजनक बताया। उन्होंने कहा कि चंद्राकर के विरोध में बस्तर सहित पूरे प्रदेश के आदिवासी समाज के लोगों के द्वारा प्रदर्शन किया जाएगा।

मंत्री ने कहा कि अजय चंद्राकर ने मेरे खिलाफ जो बयान दिया है,मैं खुद इनके इस बयान से आहत हूं। मैं एक सुदूर अंचल बस्तर का हूं। भारतीय जनता पार्टी की यही मानसिकता है, कमजोर आदमी को दबाने का काम, आज सिद्ध हुआ है। चंद्राकर के बयान के बाद से ही बस्तर हो या फिर सरगुजा पूरे आदिवासी सामाज के लोग सुबह से ही फोन कर रहे है। अजय चंद्राकर जब तक के माफी नहीं मागेंगे, हमारा आदिवासी सामाज और आदिवासी विधायकों के द्वारा विधानसभा के अंदर और विधानसभा के बाहर इस बात को रखेंगे।

लखमा ने कहा, अजय चंद्राकर ने अपने बयान में पूरे आदिवासी सामाज को शर्मसार किया है। इसकी जितनी भी निंदा की जाए वो कम है। मैं भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष विष्णुदेव साय, पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह, नेता प्रतिपक्ष धरम लाल कौशिक से भी पूछना चाहता हूं, क्या उनके इस बयान से वो सभी सहमत है और अगर सहमत नहीं है तो भारतीय जनता पार्टी इस तरह की बात करने वाले नेता के खिलाफ किस तरह की कार्रवाई करेगी।

मंत्री ने कहा, अजय चंद्राकर माफी मांगे पूरे आदिवासी सामाज से, आज मुझे ही नहीं पूरे आदिवासी सामाज को इनके बयान से ठेस पहुंची है। इसलिए बस्तर में जब भी अजय चंद्राकर आएंगे तब-तब उन्हें बस्तर में घुसने आदिवासी लोग नहीं देंगे।

बता दें इससे पहले 6 जुलाई को धमतरी के कुरूद में खाद संकट को लेकर बीजेपी का प्रदर्शन था। इस प्रदर्शन में अजय चंद्राकर भी शामिल थे। उनके इस प्रदर्शन को लेकर लखमा से पूछा गया था तो उन्होंने विधायक चंद्राकर को केंद्र सरकार के खिलाफ दिल्ली में प्रदर्शन करने की सलाह दी थी। इस बयान की प्रतिक्रिया देते हुये अजय चंद्राकर ने कहा था कि वो उनकी बातों को गंभीरता से नहीं लेते। मंत्री लखमा कांग्रेस मंत्रिमंडल के आइटम गर्ल है। इस बयान के बाद कांग्रेस ने भी कड़ी आपत्ति अजय चंद्राकर के खिलाफ दर्ज कराई थी।

Next Story