Begin typing your search above and press return to search.

Manipur: पढि़ए...मणिपुर की घटना पर मेडिकल की छात्रा का मार्मिक पत्र.... पूछा- इंसाफ के लिए वायरल होने का इंतजार क्‍यों...

Manipur मणिपुर की घटना ने लोगों को हिलाकर रख दिया है। महिला सुरक्षा को लेकर पूरे देश में बहस शुरू हो गई है। सवाल उठ रहा है कि आखिर महिलाओं के साथ यह अत्‍याचार क्‍यों होता है।

Manipur: पढि़ए...मणिपुर की घटना पर मेडिकल की छात्रा का मार्मिक पत्र.... पूछा- इंसाफ के लिए वायरल होने का इंतजार क्‍यों...
X
By Sanjeet Kumar

Manipur रायपुर। हिंसा ग्रस्‍त मणिपुर में महिलाओं के साथ अमानवीय व्‍यवहार का वीडियो वायरल होने के बाद से पूरे देश में महिलाओं की सुरक्षा को लेकर प्रश्‍न हो रहे हैं। सड़क से संसद तक महिलाओं की सुरक्षा पर चिंता जाहिर की जा रही है। ऐसे में एक मेडिकल की छात्रा ने एनपीजी को अपने हाथों से लिखा एक पत्र भेजा है। इसमें छात्रा ने महिलाओं और लड़कियों की सुरक्षा को लेकर कई प्रश्‍न उठाए हैं। यह भी पूछा है कि किसी भी घटना में इंसाफ के लिए वायरल होने का इंतजार क्‍यों किया जाता है।








Sanjeet Kumar

संजीत कुमार: छत्‍तीसगढ़ में 23 वर्षों से पत्रकारिता में सक्रिय। उत्‍कृष्‍ट संसदीय रिपोर्टिंग के लिए 2018 में छत्‍तीसगढ़ विधानसभा से पुरस्‍कृत। सांध्‍य दैनिक अग्रदूत से पत्रकारिता की शुरुआत करने के बाद हरिभूमि, पत्रिका और नईदुनिया में सिटी चीफ और स्‍टेट ब्‍यूरो चीफ के पद पर काम किया। वर्तमान में NPG.News में कार्यरत। पंड़‍ित रविशंकर विवि से लोक प्रशासन में एमए और पत्रकारिता (बीजेएमसी) की डिग्री।

Read MoreRead Less

Next Story