Begin typing your search above and press return to search.

महिला इंस्पेक्टर गिरफ्तार: सेक्स रैकेट में पकड़े गये कारोबारियों से ले रही थी 1 लाख की रिश्वत, क्राईम ब्रांच की टीम ने पकड़ा...

महिला इंस्पेक्टर गिरफ्तार: सेक्स रैकेट में पकड़े गये कारोबारियों से ले रही थी 1 लाख की रिश्वत, क्राईम ब्रांच की टीम ने पकड़ा...
X
By NPG News

लखनउ। रिश्वत की शिकायत मिलने की सूचना के बाद क्राइम ब्रांच की टीम ने महिला इंस्पेक्टर को रंगे हाथों गिरफ्तार किया है। ये कार्रवाई शुक्रवार की रात कानपुर क्राइम ब्रांच की टीम ने की है। महिला इंस्पेक्टर ने सैक्स रैकेट में पकड़े गये दो कारोबारियों को छोड़ने के एवज में उनसे 10 लाख रूपए की मांग की थी, जिसके बाद कारोबारियों से एक लाख लेते हुये क्राईम ब्रांच की टीम ने पकड़ा।

दरअलस ये पूरा मामला कानपुर कोतवाली थाना क्षेत्र का है। महिला इंस्पेक्टर का नाम भुवनेश्वरी सिंह है,जो एडिशनल डीसीपी पूर्वी मिठास के कार्यलय में तैनात है।इंस्पेक्टर भुवनेश्वरी सिंह को एक मुखबिर ने शुक्रवार की शाम को सूचना दी कि पनकी में एक महिला रैकेट चलाती है। उसके घर पर जालौन से दो कारोबारी आए हैं। महिला दारोगा को यहां छापा मारने का कोई अधिकार नहीं था, बावजूद इसके वह कोतवाली में तैनात होमगार्ड संजीव विश्वकर्मा को लेकर वहां पहुंच गई। दोनाें कारोबारियों को रंगे हाथ पकड़ लिया।

इसके बाद उन्हें महिला दारोगा ने अपनी कार में बैठाया और तीन घंटे तक वसूली का दबाव बनाने के लिए शहर में घुमाती रहीं। इस बीच उन्होंने कारोबारियों से जेवरात, पास रखे करीब बीस हजार रुपये, व मोबाइल छीन लिए। इस शर्त पर उन्हें छोड़ा गया कि वह कहीं से भी दस लाख का इंतजाम करके आएंगे। छूटने के बाद दोनों एक वकील के साथ सीधे पुलिस आयुक्त विजय सिंह मीना के पास पहुंच गए। उन्होंने कहानी सुनी और क्राइम ब्रांच को लगा दिया।

इसके बाद महिला दारोगा से एक लाख रुपये में सौदा पटा। रुपये देने के लिए उसे सरसैया घाट बुलाया गया। जैसे ही लेनदेन हुआ, क्राइम ब्रांच ने महिला दारोगा और होमगार्ड को मौके से गिरफ्तार कर लिया।


Next Story