npg
Exclusive

CG- महिला डाॅक्टर से छेड़छाड़...शंकराचार्य के डाॅक्टर को गिरफ्तार कर भेजा गया जेल...

CG- महिला डाॅक्टर से छेड़छाड़...शंकराचार्य के डाॅक्टर को गिरफ्तार कर भेजा गया जेल...
X

दुर्ग। एम्स की डाॅक्टर से छेड़छाड़ के आरोप में शंकराचार्य मेडिकल काॅलेज के डाॅक्टर को गिरफ्तार किया गया है। साथ ही न्यायालय में पेश करने के बाद जेल भेज दिया गया है। आरोपी डाॅक्टर का नाम डाॅक्टर पीके रथ है, जो सेक्टर 9 चिकित्सालय आइसीयू के पूर्व प्रभारी भी रह चुके है।

दरअसल रायपुर एम्स में पदस्थ महिला डाॅक्टर ने शंकराचार्य मेडिकल काॅलेज के डाॅक्टर पीके रथ के खिलाफ छेड़छाड़ की शिकायत भिलाई नगर थाने में दर्ज कराई थी। शिकायत में बताया गया था कि पीके रथ उनके पिता के दोस्त है और उनका घर में आना जाना था। दिसंबर में जब पीड़िता ने एक नयी कार खरीदी थी तो पीके रथ भी उनके घर आये हुये थे। इस दौरान आरोपी ने नयी कार में घुमाने की जिद की, जिसके बाद दोनों उसी कार में घुमने के निकले। इस बीच रास्ते में पीके रथ जबरदस्ती छेड़छाड़ करने लगा। पीड़िता ने विरोध किया तो डाॅक्टर उसे बदनाम करने की धमकी देने लगा।

इस घटना से सहमी हुई महिला डाॅक्टर ने बदनामी के डर से किसी को इसकी जानकारी नहीं दी। इसके बाद महिला डॉक्टर के चुप रहने का फायदा उठाकर आरोपी आये दिन छेड़छाड़ करने लगा। इस बात से आहत पीडित महिला डाॅक्टर ने इसकी जानकारी अपने परिजनों और थाने में दी। पीड़िता की शिकायत पर भिलाई नगर थाने में 354, 509 के तहत अपराध दर्ज कर आरोपी डाॅक्टर रथ को जेल भेज दिया गया है।

Next Story