Begin typing your search above and press return to search.

सीजी- Love, Sex और धोखा: पहले दोस्ती, फिर प्यार और उसके बाद न्यूड वीडियो रिकॉर्ड कर किया ब्लैकमेल, वसूले 21 लाख

सीजी- Love, Sex और धोखा: पहले दोस्ती, फिर प्यार और उसके बाद न्यूड वीडियो रिकॉर्ड कर किया ब्लैकमेल, वसूले 21 लाख
X
By NPG News

बिलासपुर। न्यायधानी से लव, सेक्स और ब्लैकमेलिंग का मामला सामने आया है। यहां पर काॅलेज में पढ़ने वाले युवक ने साथी छात्रा को अपने प्रेमजाल में फंसाकर पहले तो दुष्कर्म किया, उसके बाद न्यूड वीडियों बनाकर ब्लैकमेल किया और 21 लाख वसूल लिये। इस मामले में पीड़ित युवती ने सरकंडा थाने में आरोपी युवक के खिलाफ मामला दर्ज कराया है।

जानकारी के मुताबिक, घटना सरकड़ा थाना थाना क्षेत्र की है। काॅलेज स्टूडेंट 23 वर्षीय छात्रा बिलासपुर के एक काॅलेज में पढ़ाई कर रही है। साल 2019 में उसकी जान पहचान साथ पढ़ने वाले छात्र ओम प्रकाश दुबे से हुई थी। धीरे धीरे दोनों एक दूसरे को पसंद करने लगे और एक दूसरे से अपने प्यार का इजहार कर बैठे। इसके बाद दोनों में मिलना जुलना जारी रहा। इस बीच एक दिन युवक ने युवती को सीपत रोड स्थित अपने दोस्त के मकान में अकेले मिलने के लिए बुलाया और शादी का झांसा देकर उसके साथ शारीरिक संबंध बनाये।

युवती की शिकायत के मुताबिक, शादी का झांसा ओम प्रकाश लगातार शारीरिक संबंध बनाता रहा। मई माह में अपनी मां से मिलने बुलाने का बाहना कर अपने घर बुलाया और जब युवक की मां घर पर नहीं थी तो आरोपी ने फिर से युवती के साथ दुष्कर्म किया। साथ ही चोरी छुपे न्यूड वीडियों भी बना लिया। वीडियों बनाकर युवती को ब्लैकमेल करते हुए 25 लाख रूपये की मांग की। रूपए नहीं देने पर वीडियों को सोशल मीडिया में वायरल करने की धमकी देने लगा। इस बात से घबराकर युवती ने घर में रखे 21 लाख रूपए युवक को दे दिये। ये रूपए युवती के पिता को पैतृक जमीन के विक्रय से मिले थे।

इधर पिता ने जब घर में रखे रूपयों की खोजबीन की तो रूपए घर में नहीं थे। इसके बाद इस बारे में अपनी पुत्री से पूछाताछ की। पूछताछ मंे युवती ने अपने साथ घटी घटना के बारे में जानकारी दी। इस बात का पता लगते ही पीड़ित युवती और उसके परिजनों ने सरकंडा थाने में ओम प्रकाश के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई।

पुलिस इस मामले में अपराध दर्ज कर आरोपी युवक की तलाश में जुट गई है। फिलहाल आरोपी फरार है, जिसकी खोज पुलिस कर रही है।

Next Story