npg
Exclusive

महाभारत के 'कृष्ण' ने IAS पत्नी को दिया तलाक....12 साल बाद हुए अलग, एक्टर ने खुद किया ये खुलासा, पढ़े...

महाभारत के कृष्ण ने IAS पत्नी को दिया तलाक....12 साल बाद हुए अलग, एक्टर ने खुद किया ये खुलासा, पढ़े...
X

मुंबई 18 जनवरी 2022 जमशेदपुर के पूर्व सांसद व टेलीविजन के पौराणिक शो 'महाभारत' में कृष्ण की भूमिका में नजर आने वाले अभिनेता नीतीश भारद्वाज ने अपनी शादी तोड़ने का फैसला लिया है। 1996 में नीतीश भारद्वाज भाजपा के टिकट पर जमशेदपुर संसदीय क्षेत्र का चुनाव जीता था। मध्यप्रदेश के इंदौर के रहने वाले नीतिश भारद्वाज जहां पेशे से एक्टर हैं, वहीं स्मिता आइएएस अधिकारी हैं। पत्नी स्मिता अपनी जुड़वा बेटियों के साथ इंदौर में रहती है।

नीतीश ने खुद खुलासा कर बताया कि स्मिता अपने माता पिता के साथ इंदौर में रह रही हैं. नीतीश ने ये भी रिवील किया कि उनका रिश्ता अभी नहीं बल्कि साल 2019 सितंबर के महीने में खत्म हो गया था. उन्होंने बताया कि डिवॉर्स से उन्हें काफी दुख पहुंचा है, इस वजह से वह अच्छा महसूस नहीं कर पा रहे हैं.

शादी के पवित्र बंधन पर नीतीश ने कहा,"मैं शादी में विश्वास करता हूं, पर मैं इस रिश्ते में खुशकिस्मत नहीं रहा. मुझे लगता है कि शादी टूटने के कई कारण हो सकते हैं. जैसे कई बार हम अपने पार्टनर के बर्ताव के साथ एडजस्ट नहीं कर पाते हैं, तो कई बार हमारे एक-दूसरे के लिए कम्पैशन में कमी रह जाती है. हमारी ईगो और अलग-अलग साेच भी आड़े आ जाती है। इसके टूटने पर पति-पत्नी तो सफर करते ही हैं, पर सबसे ज्यादा बच्चे सफर करते हैं."

जब अभिनेता से पूछा गया कि क्या वह अपनी बेटियों से बातचीत कर पाते हैं तो इसपर उन्होंने गोलमोल जवाब दिया। उन्होंने कहा,"मैं इसपर कुछ भी बोलना नहीं चाहता हूं."

नितीश की पहली शादी मोनिशा पाटिल के साथ 1991 में हुई थी। इनके दो बच्चे हैं। एक बेटा और एक बेटी। हालांकि, ये रिश्ता सालों बाद टूट गया और दोनों ने 2005 में तलाक ले लिया। इसके बाद नितीश ने 1992 बैच (मध्य प्रदेश कैडर) की आईएएस ऑफिसर स्मिता गाते से 2009 में शादी की, लेकिन अब ये रिश्ता भी खत्म हो गया है।

Next Story