Begin typing your search above and press return to search.

Korba News: सेप्टिक टैंक में बना रहे थे महुआ शराब, जहरीली गैस से एक की मौत, दो गंभीर

Korba News: सेप्टिक टैंक में बना रहे थे महुआ शराब, जहरीली गैस से एक की मौत, दो गंभीर
X
By Sandeep Kumar Kadukar

कोरबा। छत्तीसगढ़ के कोरबा में सेप्टिक टैंक के गड्डे में महुआ शराब बना रहे तीन लोग जहरीली गैस की चपेट में आ गए। घटना में एक व्यक्ति की मौत हो गई। वहीं, दो अन्य गंभीर रूप से घायल है, जिनका उपचार अस्पताल में जारी है। घटना कोरबा कोतवाली थाना क्षेत्र की है।

जानकारी के मुताबिक, सीतामढ़ी क्षेत्र में निर्माणधीन एक सेप्टिक टैंक है। आरोप है कि घर मालिक के द्वारा सेप्टिक टैंक के 10 फीट गहरे गड्डे में उतरकर 30 वर्षीय नरेंद्र कुमार सहिस महुआ शराब बना रहा था। इस दौरान जहरीली गैस की चपेट में आने से वो बेहोश हो गया। टैंक से उसे निकालने के लिए गुड्डू और बिहारी यादव भी टैंक में उतरे। इस दौरान दोनों भी बेहोश हो गए।

घटना की जानकारी जैसे ही अन्य लोगों को हुई तो चीख-पुकार मच गई। जैसे-तैसे तीनों को टैंक से निकाला गया और अस्पताल में भर्ती कराया गया। यहां पर डाॅक्टरों ने नरेंद्र सहिस को मृत घोषित कर दिया। वहीं दो अन्य की हालत गंभीर बताई जा रही है। दोनो का उपचार जारी है। साथ ही पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

Sandeep Kumar Kadukar

संदीप कुमार कडुकार: रायपुर के छत्तीसगढ़ कॉलेज से बीकॉम और पंडित रवि शंकर शुक्ल यूनिवर्सिटी से MA पॉलिटिकल साइंस में पीजी करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं। पिछले 10 सालों से विभिन्न रीजनल चैनल में काम करने के बाद पिछले सात सालों से NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहे हैं।

Read MoreRead Less

Next Story