Begin typing your search above and press return to search.

किसे मिलेगा राज'स्थान: कांग्रेस विधायक दल की बैठक थोड़ी देर में, गहलोत के समर्थक बदलाव के विरोध में; देखें ये कार्टून क्यों हो रहा वायरल...

किसे मिलेगा राजस्थान: कांग्रेस विधायक दल की बैठक थोड़ी देर में, गहलोत के समर्थक बदलाव के विरोध में; देखें ये कार्टून क्यों हो रहा वायरल...
X
By NPG News

NPG ब्यूरो। राजस्थान का नया सीएम चुनने के लिए थोड़ी देर में बैठक शुरू होगी। कांग्रेस पार्टी द्वारा बनाए गए ऑब्जर्वर मल्लिकार्जुन खड़गे और अजय माकन आज दोपहर में जयपुर पहुंचे। जो चर्चाएं हैं, उसमें सचिन पायलट का पलड़ा भारी है। हालांकि, मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के समर्थक विधायक और मंत्री बदलाव के पक्ष में नहीं हैं। वे चाहते हैं कि मुख्यमंत्री नहीं बदलना चाहिए। इस बीच एक कार्टून सोशल मीडिया पर वायरल है, जिसे देखकर लोग मजेदार कमेंट्स कर रहे हैं।


बता दें कि गहलोत 28 सितंबर को राष्ट्रीय अध्यक्ष पद के लिए नामांकन दाखिल करेंगे। इससे पहले मुख्यमंत्री तय करने के लिए कांग्रेस ने दो वरिष्ठ नेताओं को ऑब्जर्वर बनाकर भेजा है।


राजस्थान के मुख्यमंत्री के लिए पायलट का नाम सबसे आगे है। मीडिया से जुड़े कुछ लोगों द्वारा सोशल मीडिया पर कराए गए पोल में भी पायलट के पक्ष में सबसे ज्यादा वोट आए हैं।

Next Story