Begin typing your search above and press return to search.

कर्मचारियों को बड़ा तोहफा: दिवाली से पहले कर्मचारियों को मिलेगा इस माह का वेतन, ट्वीट कर सीएम ने दी जानकारी...पढ़ें

कर्मचारियों को बड़ा तोहफा: दिवाली से पहले कर्मचारियों को मिलेगा इस माह का वेतन, ट्वीट कर सीएम ने दी जानकारी...पढ़ें
X
By NPG News

एनपीजी डेस्क। दिवाली से पहले कर्मचारियों के लिए बड़ी खबर सामने आई है। माध्यप्रदेश सरकार ने अपने सभी कर्मचारियों को दिवाली से पहले इस माह का वेतन देने की घोषणा की है। इस बाबत आदेश भी जारी किया है।

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहन ने इसकी जानकारी ट्वीट कर दी है। ट्वीट में लिखा है... दीपावली का पावन पर्व आ रहा है। हमारे सभी कर्मचारी साथी परिवार सहित दीपावली हर्षोल्लास के साथ मनाएं, इसलिए हम इस माह का वेतन दीपावली से पहले देने का आदेश जारी कर रहे हैं। सभी कर्मचारी साथियों को दीपावली की बहुत-बहुत बधाई एवं शुभकामनाएं।

CG News-दिवाली से पहले वेतन: वित्त विभाग ने सीएम को भेजी फाइल, विभागों को वेतन देयक तैयार रखने कहा गया

रायपुर। छत्तीसगढ़ के कर्मचारियों को दिवाली से पहले इस महीने का वेतन भुगतान किया जा सकता है। इस संबंध में कर्मचारियों में सुगबुगाहट शुरू हो गई है। खबर है कि वित्त विभाग ने सीएम भूपेश बघेल को इस संबंध में प्रस्ताव बनाकर दिया है। सीएम भेंट मुलाकात में हैं। सीएम लौटकर अनुमोदन कर सकते हैं। इसके लिए सभी विभागों को वेतन देयक तैयार रखने कहा गया है, जिससे अनुमोदन के बाद भुगतान किया जा सके। सातवें वेतनमान के एरियर्स को लेकर भी कर्मचारियों में उत्साह है। इसके लिए सभी आहरण संवितरण अधिकारियों को कोषालय में एरियर्स बिल लगाने कहा जा रहा है, जिससे दिवाली पूर्व भुगतान हो सके। इससे कर्मचारियों को त्योहार में खरीददारी करने में आसानी होगी।

छत्तीसगढ़ कर्मचारी अधिकारी फेडरेशन के प्रांतीय संयोजक कमल वर्मा के मुताबिक दिवाली पूर्व वेतन भुगतान के संबंध में वित्त विभाग की ओर से प्रस्ताव की जानकारी मिली है। सभी विभाग वेतन देयक तैयार रखेंगे तो सीएम के अनुमोदन के बाद भुगतान भी हो जाएगा।

Next Story