Begin typing your search above and press return to search.

'काचा बादाम' सिंगर फिर बेचेंगे बादाम, मांगी माफी... जानें कारण... अब नये गाने पर भड़के यूजर... देखें

काचा बादाम सिंगर फिर बेचेंगे बादाम, मांगी माफी... जानें कारण... अब नये गाने पर भड़के यूजर... देखें
X
By NPG News

नईदिल्ली 8 मार्च 2022 कच्चा बादाम वाले सिंगर भुबन बड्याकर पिछले दिनों सड़क दुर्घटना में घायल हो गए थे। भुबन अब पूरी तरह ठीक हैं। अचानक मिल रही लोकप्रियता के प्रभाव में आकर भुबन ने कुछ दिनों पहले कहा था कि वह सेलिब्रिटी बन गए हैं, इसलिए वह अब बादाम नहीं बेचेंगे क्योंकि अगर वे ऐसा करते हैं तो उनका मजाक उड़ाया जाएगा। उनके इस बयान से सोशल मीडिया पर बहस छिड़ गई थी। कुछ लोगों ने कहा था कि इसी काम की वजह से आज दुनिया उन्हें जानती है। इसलिए उन्हें बादाम बेचने में कोई शर्म नहीं आनी चाहिए।

अब भुबन की आंखें खुल गई हैं और उन्होंने कहा है कि मैं आज जो कुछ भी हूं वो आप सभी की वजह से ही हूं। भुबन ने कहा है, मैं सेलिब्रिटी का मतलब नहीं समझता था। असुविधा के लिए मैं क्षमा चाहता हूं। मैं निश्चित रूप से फिर से बादाम बेचूंगा। आज सब मेरे साथ हैं, जिस दिन वे सभी चले जाएंगे, मैं फिर बादाम और मेवा बेचूंगा।

हाल ही में भुबन बदयाकर एक सड़क दुर्घटना का शिकार हो गए थे अब इसी पर उन्होंने नया गाना बना डाला है। इस गाने के बोल हैं 'अमार नूतन गाड़ी यानी 'मेरी नई गाड़ी। लोगों को गाने के बोल भले न समझ में आएं, लेकिन इसकी धुन पर फैन्स झूमने लगे हैं। इस गाने में भुबन ने अपने एक्सिडेंट का पूरा वाकया गाकर सुनाया है। सोशल मीडिया पर इस वीडियो को तरह तरह के रिएक्शन मिल रहे हैं।

इस गाने में भुबन ने अपने एक्सिडेंट का पूरा वाकया गाकर सुनाया है। हालांकि सोशल मीडिया पर इस वीडियो को तरह तरह के रिएक्शन मिल रहे हैं।

एक यूजर ने भुबन के गाने पर कमेंट करते हुए लिखा है-एक्सीडेंट के बाद मानसिक संतुलन भी बिगड़ गया है। एक ने लिखा है- बस यहीं तक सफर था, अब तुम्हारी हालत भी रानू मंडल के जैसी हो जाएगी। वहीं एक यूजर ने लिखा है- फेमस होने के लिए क्या कुछ भी गाओगे?

भुबन उस वक्त हादसे का शिकार हुए जब वह कार चलाना सीख रहे थे। एक्सीडेंट में भुबन के सीने में चोट आई थी। कच्चा बदाम गाना गाकर वायरल होने वाले भुबन बड्याकर के गाने पर सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर लगभग हर शख्स रील बनाता नजर आ रहा है। भुबन बीरभूम जिले के विभिन्न गांव में अच्छा बदाम गाना- गाकर मूंगफली बेचा करते थे।


Next Story