Begin typing your search above and press return to search.

jio का शानदार प्लान: इन प्लान्स में मिलेंगे इतने सारे बेनिफिट्स...डेटा, SMS, अनलिमिटिड वॉयस कॉलिंग सहित बहुत कुछ...

jio का शानदार प्लान:  इन प्लान्स में मिलेंगे इतने सारे बेनिफिट्स...डेटा, SMS, अनलिमिटिड वॉयस कॉलिंग सहित बहुत कुछ...
X
By NPG News

नईदिल्ली 24 मार्च 2022. रिलायंस जियो के प्लान 119 रुपये से शुरू होकर 4,199 रुपये तक जाते हैं. रिलायंस जियो अनलिमिटेड डेटा, Disney+ Hotstar Mobile का फ्री सब्सक्रिप्शन और JioTV, JioCinema जैसे ऐप्स का फ्री सब्सक्रिप्शन भी ऑफर करते हैं. जियो के 200 रुपये से सस्ता प्रीपेड प्लान तलाश रहे हैं, तो आइए जानें ये किन बेनिफिट्स के साथ आते हैं-

रिलायंस जियो का 119 रुपये का रीचार्ज प्लान 14 दिनों की वैलिडिटी के साथ आता है. इस प्लान में यूजर को रोजाना 1.5GB डेटा और अनलिमिटिड वॉयस कॉलिंग के साथ 300 SMS, JioTV, JioCinema जैसे ऐप्स का फ्री सब्सक्रिप्शन बेनिफिट मिलता है.

जियो के 149 रुपये के प्रीपेड प्लान में डेली 1GB डेटा मिलता है. यह पैक 20 दिनों की वैलिडिटी के साथ आता है, जिसका मतलब है कि पूरी वैधता के दौरान आपको 20GB डेटा मिलेगा. इस प्लान में डेली 100 एसएमएस फ्री मिलते हैं और अनलिमिटिड वॉयस कॉलिंग की सुविधा मिलती है.

रिलायंस जियो का यह प्रीपेड प्लान 28 दिनों की वैधता के साथ आता है. इस प्लान में यूजर्स को पूरी वैलिडिटी के लिए 2GB डेटा मिलता है. ध्यान रहे यह 2GB डेली डेटा नहीं है. इस पैक में अनलिमिटिड वॉयस कॉल की भी सुविधा है और आपको 300 एसएमएस भी मिलते हैं.

जियो के 179 रुपये के प्रीपेड प्लान में रोजाना 1GB डेटा मिलता है. यह पैक 24 दिनों की वैधता के साथ आता है, जिसका मतलब है कि आपको पूरी वैलिडिटी के दौरान 24GB डेटा मिलेगा. इस प्लान में अनलिमिटेड वॉयस कॉल के साथ प्रतिदिन 100 एसएमएस भी मिलते हैं.

जियो का 199 रुपये वाला रीचार्ज प्लान प्रतिदिन 1.5GB डेटा लिमिट के साथ आता है. यह 23 दिनों की वैलिडिटी के साथ आता है. पूरे प्लान के दौरान 34.5GB डेटा मिलता है. इस प्लान में लोकल, एसटीडी और नैशनल रोमिंग के लिए अनलिमिटिड वॉयस कॉल के साथ रोजाना 100 एसएमएस मिलते हैं.

Next Story