Begin typing your search above and press return to search.

Jio लाया है शानदार प्लान: यूजर्स को अनलिमिटेड कॉलिंग, फ्री SMS और डेटा के साथ-साथ Disney+ Hotstar का फ्री सब्सक्रिप्शन.... जानिए

Jio लाया है शानदार प्लान: यूजर्स को अनलिमिटेड कॉलिंग, फ्री SMS और डेटा के साथ-साथ Disney+ Hotstar का फ्री सब्सक्रिप्शन.... जानिए
X
By NPG News

नईदिल्ली 6 मई 2022. जिओ अपने यूजर्स को अनलिमिटेड कॉलिंग, फ्री SMS और डेटा के साथ-साथ Disney+ Hotstar का फ्री सब्सक्रिप्शन दे रहा रहा है. यह प्लान 333 रुपये की शुरुआती कीमत के साथ से शुरू है.

333 रुपये के प्लान में यूजर को हर रोज 1.5GB हाई स्पीड डेटा, अनलिमिटेड कॉलिंग और रोजाना 100 SMS की सुविधा भी मिल रही है. इसकी वैलिडिटी 28 दिन है. 56 दिन की वैलिडिटी के साथ दूसरा प्लान 583 रुपये का और 84 दिन की वैलिडिटी के साथ 783 रुपये के प्लान में भी यह सारी सुविधाएं हैं.

आमतौर पर Disney+ Hotstar Mobile का एक महीने का सब्सक्रिप्शन के लिए यूजर्स को 49 रुपये खर्च करने पड़ते हैं. वहीं, इस प्लान के साथ यूजर्स 147 रुपये बचाकर फ्री में 3 महीने के लिए यह सुविधा पा सकते हैं.

फ्री में सब्सक्रिप्शन पाने के लिए पहले यूजर को 333 रुपये का रीचार्ज करना होगा. उसके बाद Disney+ Hotstar पर अपने जियो नंबर से लॉग इन करने पर एक OTP आएगा, OTP डालते ही आप कंटेंट तक पहुंच जाएंगे.

इसके अलावा कंपनी के और भी कई प्लान आते हैं, जिसमें Disney+ Hotstar का सब्सक्रिप्शन मिलता है. Jio के ऊपर बताये गए प्लान के अलावा 151 रुपये का डेटा ऐड-ऑन प्लान भी पेश किया गया है. इसमें यूजर्स को उनके मौजूदा प्लान की वैलिडिटी तक 8 GB डेटा मिल रहा है.

Next Story