Begin typing your search above and press return to search.

झांकी में चाकूबाज: चाकू लेकर विसर्जन झांकी में घूम रहे थे बदमाश, वारदात करने से पहले ही 20 युवकों को चाकू गुप्ती के साथ पुलिस ने पकड़ा...

झांकी में चाकूबाज: चाकू लेकर विसर्जन झांकी में घूम रहे थे बदमाश, वारदात करने से पहले ही 20 युवकों को चाकू गुप्ती के साथ पुलिस ने पकड़ा...
X
By NPG News

रायपुर। राजधानी पुलिस की सक्रियता से झांकी के दौरान बड़ी वारदात होने से पहले ही चाकू और हथियार लेकर घूम रहे 20 बदमाश जेल की सलाखों के पीछे पहुंच गये। आरोपियों के पास से पुलिस ने बड़ी संख्या में चाकू, गुप्ती सहित अन्य धारदार हथियार जब्त किया है। पकड़े गये आरोपी झांकी में शांति भंग करने की नियत से प्लानिंग बनाकर पहुंचे हुए थे, लेकिन उनकी प्लांनिग पूरी होने से पहले ही रायपुर पुलिस ने इन सभी आरोपियों को धर दबोचा।

बता दें, राजधानी में विसर्जन झांकी निकलने के पहले ही पुलिस ने कई निगरानी बदमाशों को हिरासत में लिया था। वहीं कुछ बदमाशों को पुलिस ने झांकी में उत्पात नहीं मचाने की समझाइश भी दी थी। जिसके बाद भी बदमाश नहीं माने और विसर्जन झांकी में चाकू व अन्य हथियार लेकर पहुँच गए। झांकी में आये इन युवकों पर जैसे ही पुलिस की नजर पड़ी तो सभी के खिलाफ तत्काल कार्रवाई करते हुए गिरफ्तार किया गया।

इसी तरह 12 सितंबर को गणेश विसर्जन झांकी का आयोजन था। इसके मद्देनजर झांकी में शांति व्यवस्था बनाये रखने के लिए चेकिंग अभियान चलाया गया। इस अभियान में झांकी में पहुंचे 20 बदमाशों को चाकू और धारदार हथियार के साथ पकड़ा गया।

इसके पहले रविवार 11 सितम्बर को भी राजधानी के थाना क्षेत्र में एसएसपी प्रशांत गरवाल के निर्देश पर फिक्स पॉइंट तथा पेट्रोलिंग पार्टियां लगाकर चेकिंग अभियान चलाया गया था।

इस अभियान में 52 बदमाशों के विरुद्ध प्रतिबंधात्मक धाराओं में कार्यवाही कर जेल भेजा गया। वहीँ 7 सितम्बर से 12 सितम्बर तक इस कार्रवाई में कुल 307 बदमाशों को जेल भेजा गया।


Next Story