Begin typing your search above and press return to search.

Janjgir News: ब्रेकिंग न्यूज: नेता प्रतिपक्ष नारायण चंदेल का बेटा पलाश चंदेल हुआ गिरफ्तार, मिनटों में रिहा भी, खेल शिक्षिका से दुष्कर्म के मामले में था फरार

Janjgir News: ब्रेकिंग न्यूज: नेता प्रतिपक्ष नारायण चंदेल का बेटा पलाश चंदेल हुआ गिरफ्तार, मिनटों में रिहा भी, खेल शिक्षिका से दुष्कर्म के मामले में था फरार
X
By NPG News

Janjgir News: जांजगीर- चाम्पा। नेता प्रतिपक्ष नारायण चंदेल के बेटे पलाश चंदेल को दुष्कर्म के मामले में देर रात जांजगीर पुलिस ने गिरफ्तार किया है। हालांकि, पलाश खुद ही थाने पहुंचा।

नेता प्रतिपक्ष नारायण चंदेल के बेटे पलाश चंदेल के खिलाफ नैला की रहने वाली खेल शिक्षिका ने शादी का झांसा देकर यौन शोषण करने व गर्भपात करवाने की शिकायत दर्ज करवाई थी। जिसमें आरोपी पलाश चंदेल फरार चल रहा था। साथ ही उसने सत्र न्यायालय से अग्रिम जमानत निरस्त होने के बाद हाईकोर्ट में भी जमानत के लिए याचिका लगाई थी।

पलाश चंदेल के खिलाफ रायपुर के महिला थाने में रेप, गर्भपात करवाने की शिकायत पर शून्य अपराध में दर्ज कर जांजगीर स्थानांतरित किया गया। था। यहां महिला के आदिवासी होने के चलते एक्ट्रोसिटी की धारा भी जोड़ी गई थी। जांजगीर एसडीओपी चंद्रशेखर परमा मामले की जांच कर रहे थे। पलाश चंदेल की गिरफ्तारी के लिए पुलिस ने पलाश चंदेल के ठिकानों समेत नेता प्रतिपक्ष के घर भी तलाशी ली थी। सत्र न्यायालय से अग्रिम जमानत अर्जी खारिज होने के बाद हाईकोर्ट में पलाश चंदेल की एफआईआर रद्द करने के लिए याचिका लगी है।

कल देर रात पलाश चंदेल को एसडीओपी चंद्रशेखर परमा ने फॉर्मल गिरफ्तारी कर जमानत मुचलके पर रिहा कर दिया। बताया जाता है कि कल गिरफ्तारी से सिर्फ 2 दिन पहले ही 4 अप्रैल को हाईकोर्ट से उसे अंतरिम राहत देते हुए अंतरिम जमानत मिली है। जिसके चलते हाईकोर्ट का आदेश पेश करने पर उसे 25 हजार के बंध पत्र व सिक्योरिटी पर रिहा किया गया है। पलाश चंदेल से उसके मोबाइल की जब्ती भी की गई है।

हाईकोर्ट में जस्टिस दीपक तिवारी की बेंच में मामले की 4 अप्रेल को सुनवाई हुई थी। जिसमे उनके अधिवक्ता ने तर्क रखा था कि महिला शासकीय सेवा में है और समझदार हैं इसलिए उसे शादी का झांसा नही दिया जा सकता, और फिर पहले से शादीशुदा महिला को शादी का झांसा कैसे दिया जा सकता है। तर्को को सुनने के पश्चात अंतिम सुनवाई तक पलाश चंदेल को अंतरिम जमानत दी गई है। मामले की अगली सुनवाई 4 हफ्ते बाद होगी।

Next Story