Begin typing your search above and press return to search.

Janjgir Champa News: विकास खंड शिक्षा अधिकारी कार्यालय में अवैध वसूली और बदसलूकी की शिकायत पर हटाए गए दो सहायक शिक्षक

Janjgir Champa News: विकास खंड शिक्षा अधिकारी कार्यालय में पदस्थ दो सहायक शिक्षकों को हटा दिया गया है।

Janjgir Champa News:   विकास खंड शिक्षा अधिकारी कार्यालय में अवैध वसूली और बदसलूकी की शिकायत पर हटाए गए दो सहायक शिक्षक
X
By Sanjeet Kumar

सक्ति (जांजगीर चांपा) l अवैध वसूली और बदसलूकी के आरोप में जिला शिक्षा अधिकारी ने सक्ति दो सहायक शिक्षकों को विकास खंड शिक्षा अधिकारी के कार्यालय से हटा दिया है।

यह कार्यवाही शिकायत के आधार पर की गई है। जिला शिक्षा अधिकारी के अनुसार मनीष मिश्रा सहा. वि.ख. शिक्षा अधिकारी डभरा व अन्य 09 का आवेदन 14.07.2023 को एक शिकायती आवेदन दिया था। आवेदन में कार्यालय विकास खण्ड शिक्षा अधिकारी डभरा में कार्यालयीन कार्यो के लिए अनिल बसंत सहा. शिक्षक प्राथमिक शाला बरभांठा, लम्बोदर भारद्वाज सहा. शिक्षक विज्ञान शास हाईस्कूल सुखदा को कार्यालय में महत्वपूर्ण प्रभार देकर कार्य लिया जा रहा है। बसंत द्वारा शिक्षको से अवैध वसूली और भारद्वाज द्वारा अधिकारी / कर्मचारियों से बदसलूकी की जाती है। संबंधितो की शिकायत इस कार्यालय को प्राप्त हुई है। अस्तु उक्त शिक्षको को उनके मूल संस्था के लिये तत्काल कार्यमुक्त करें।




Sanjeet Kumar

संजीत कुमार: छत्‍तीसगढ़ में 23 वर्षों से पत्रकारिता में सक्रिय। उत्‍कृष्‍ट संसदीय रिपोर्टिंग के लिए 2018 में छत्‍तीसगढ़ विधानसभा से पुरस्‍कृत। सांध्‍य दैनिक अग्रदूत से पत्रकारिता की शुरुआत करने के बाद हरिभूमि, पत्रिका और नईदुनिया में सिटी चीफ और स्‍टेट ब्‍यूरो चीफ के पद पर काम किया। वर्तमान में NPG.News में कार्यरत। पंड़‍ित रविशंकर विवि से लोक प्रशासन में एमए और पत्रकारिता (बीजेएमसी) की डिग्री।

Read MoreRead Less

Next Story