Begin typing your search above and press return to search.

IPS अफसर का ट्वीट, 'पुष्पा' झुकेगा भी, धरा भी जाएगा'... ट्वीट पर यूजर्स का मजेदार रिएक्शन, पढ़िये

IPS अफसर का ट्वीट,  पुष्पा झुकेगा भी, धरा भी जाएगा... ट्वीट पर यूजर्स का मजेदार रिएक्शन, पढ़िये
X
By NPG News

नईदिल्ली 4 फरवरी 2022. उत्तर प्रदेश के एक IPS का ट्विट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. दरअसल लाल चंदन की तस्करी कर रहे एक आरोपी को पुलिस ने पकड़ा है. इसके बाद शामली के एसपी ने चन्दन तस्कर की फोटो अपने ट्विटर से शेयर करते हुये लिखा है... रील लाइफ में 'पुष्पा' झुकेगा भी और धरा भी जायेगा. आईपीएस के इस ट्विट के बाद अब यूजर्स ने रिएक्ट करते हुए कई मजेदार ट्विट किये है.

दरअसल, इन दिनों लोगों में 'पुष्पा: द राइज' फिल्म का काफी क्रेज देखने को मिल रहा है. इसी कड़ी में महाराष्ट्र पुलिस ने लाल चंदन की तस्करी का प्रयास करने वाले कुछ तस्करों को गिरफ्तार किया है. तस्करों ने अपने ट्रक में लाल चंदन तो रखा ही था, लेकिन इसके अलावा कई फल के डिब्बे भी ऊपर रख दिए थे. ट्रक के ऊपर एक कोरोना आवश्यक उत्पादों का स्टिकर भी लगा दिया गया. यानी पुलिस की आंखों में धूल झोंकने की पूरी तैयारी थी. यह तस्कर 'पुष्पा' फिल्म से प्रेरित बताये जा रहे हैं.

उत्तर प्रदेश के शामली एसपी सुर्कीर्ति माधव के इस ट्वीट पर लोगों ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी है. आईएएस अवनीश शरण ने भी इस पर अपनी प्रतिक्रिया दी. उन्होने कहा- बेचारा पुष्पा. एक अन्य यूजर सुभाष विश्वकर्मा नाम ने कहा, मेरा मानना है कि 20 प्रतिशत सच्ची कहानी को देख कर बॉलीवुड मूवी बनाती है, लेकिन उसी बॉलीवुड Movie को देखकर ज्यादा अपराध, चोरी, डकैती, गुंडागर्दी, कानून व्यवस्था का माहौल खराब करने जैसे घटनायें बढ़ती जा रही है, उसका जीता जागता ये सबूत पुष्पा है.

मयंक अवस्थी ने कहा, हम लोगों ने अभी देखी नहीं... लोग देखकर कितने आगे निकल गए? ज्ञान बिहारी मिश्रा ने कहा, आपको फ्लावर समझने की गलती कर दी. उसे क्या पता की आप फायर हैं.

Next Story