Begin typing your search above and press return to search.

India-New Zealand match: इन वाहनों पर रहेगा प्रतिबंध, पुलिस का रूट मैप, इन रास्तों से स्टेडियम जाने पर नहीं होगी परेशानी....

India-New Zealand match: इन वाहनों पर रहेगा प्रतिबंध, पुलिस का रूट मैप, इन रास्तों से स्टेडियम जाने पर नहीं होगी परेशानी....
X
By NPG News

India-New Zealand match रायपुर। भारत न्यूज़ीलैंड क्रिकेट मैच आयोजन के दौरान सुगम सुरक्षित यातायात व्यवस्था के लिए कल 11 बजे से रात दो बजे तक भारी वाहनों का आवागमन प्रतिबंधित रहेगा। क्रिकेट मैच के दौरान राज्य के अनेक जिलों से दर्शकों का नया रायपुर प्रवेश कर शहीद वीर नारायण सिंह अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम आगमन होता है इस दौरान दर्शकों की सुरक्षा व सुरक्षित यातायात व्यवस्था को देखते हुए भारी वाहनों का आवागमन प्रतिबंधित रहेगा।

राष्ट्रीय राजमार्ग क्रमांक 53 से होकर राष्ट्रीय राजमार्ग 30 मे जाने वाले भारी मालवाहक वाहनों के लिए मार्ग जिन माल वाहक वाहनो को आरंग से धमतरी की ओर जाना है वह राजमार्ग क्रमांक 30 से तेलीबांधा चौक से रिंग रोड नंबर 1 होकर पचपेढ़ी नौका चौक से राष्ट्रीय राजमार्ग 30 होकर जा सकेंगे। इसी प्रकार धमतरी की ओर से होकर आरंग की ओर जाने वाले भारी माल वाहक वाहन पचपेड़ी नाका चौक से रिंग रोड नंबर 1 होकर तेलीबंधा चौक से राष्ट्रीय राजमार्ग क्रमांक 53 से होकर आवागमन करेगें। नया रायपुर के निम्नलिखित प्रवेश मार्गो पर भारी वाहनों का आवागमन रहेगा प्रतिबंध 21 जनवरी को भारत न्यूज़ीलैंड क्रिकेट मैच आयोजन के दौरान नया रायपुर क्षेत्र में शुभम सुरक्षित यातायात व्यवस्था हेतु केंद्री, परसत्ती, तूता सेरीखेड़ी एवम् नवागांव मार्ग में भारी वाहनों का प्रवेश सुबह 11 बजे से रात 2 बजे तक आवागमन प्रतिबंधित रहेगा।

दुर्ग भिलाई राजनांदगांव की ओर से आने वाली दर्शकों के लिए मार्ग एवं पार्किंग व्यवस्था दुर्ग भिलाई राजनांदगांव की ओर से आने वाले दर्शक रिंग रोड नंबर 1 से पचपेड़ी नाका चौक से राष्ट्रीय राजमार्ग क्रमांक 30 होकर तूता का टर्निंग से सीधे स्टेडियम टर्निंग साई हॉस्पिटल पार्किंग एवम् सेंध तालाब पार्किंग में अपना वाहन पार्क कर पैदल स्टेडियम में प्रवेष करेगें।

धमतरी गरियाबंद की ओर से आने वाले दर्शकों के लिए मार्ग एवं पार्किंग व्यवस्था धमतरी गरियाबंद की ओर से आने वाले दर्शक गण राष्ट्रीय राजमार्ग क्रमांक से ग्राम केंद्री से नया रायपुर मार्ग में प्रवेश कर सेध तालाब टर्निंग से सत्य साईं हॉस्पिटल पार्किंग एवं सेंध तलाब पार्किंग में अपना वाहन पार्क कर पैदल क्रिकेट स्टेडियम में प्रवेश करेंगे।

बिलासपुर- बलौदा बाजार-की ओर से आने वाले दर्शकों के लिए मार्ग एवं पार्किंग व्यवस्था बिलासपुर बलोदा बाजार की ओर से आने वाले दर्शक रिंग रोड नंबर 2 से राष्ट्रीय राजमार्ग क्रमांक 53 नवागांव स्टेडियम टर्निंग से परसदा एवं कोसा पार्किंग में अपना वाहन पार्क कर पैदल स्टेडियम में प्रवेश करेंगे

महासमुंद सरायपाली बसना की ओर से आने वाले दर्शकों के लिए मार्ग एवं पार्किंग व्यवस्था महासमुंद सरायपाली बसना की ओर से आने वाले दर्शक राष्ट्रीय राजमार्ग क्रमांक 53 से स्टेडियम टर्निंग से प्रवेश कर परसदा पार्किंग में अपना वाहन पार्क कर पैदल कार्यक्रम स्थल में प्रवेश करेंगे।

खिलाड़ियों एवं वीवीआईपी के लिए मार्ग एवं पार्किंग व्यवस्था भारतीय टीम एवं न्यूजीलैंड की टीम होटल कोर्टयार्ड मैरियट से स्टेडियम तक आवागमन हेतु होटल कोर्टयार्ड मैरियट से नया रायपुर प्रवेश मार्ग सेरीखेड़ी ओवरब्रिज होते हुए स्टेडियम टर्निंग से छोटा गोल चौक कयाबांधा टर्निंग से कोटरा भांठा चौक ग्राम सेंध चौक से होते हुए अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम तक होगी।

बता दें कि शहीद वीर नारायण सिंह अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम रायपुर में पहला अंतरराष्ट्रीय एकदिवसीय मैच 21 जनवरी को होने जा रहा है जिसमें भारत बनाम न्यूजीलैंड के बीच मैच होना है। छत्तीसगढ़ में पहली बार एक दिवसीय अंतरराष्ट्रीय मैच का दर्शकों में काफी उत्साह है बीसीसीआई के मुताबिक सभी टिकट बुक हो चुके हैं मैच में काफी संख्या में दर्शकों के आगमन को देखते हुए सुरक्षा व्यवस्था एवं सुगम सुरक्षित यातायात व्यवस्था बनाना पुलिस के लिए चुनौती है।

Next Story