Begin typing your search above and press return to search.

IAS जख्मी: आईएएस के हाथ की नस कटी.... अस्पताल में भर्ती, आत्महत्या की कोशिश या फिर कुछ और....पुलिस जाँच में जुटी

IAS जख्मी: आईएएस के हाथ की नस कटी.... अस्पताल में भर्ती, आत्महत्या की कोशिश या फिर कुछ और....पुलिस जाँच में जुटी
X
By NPG News

छिंदवाड़ा 8 अप्रैल 2022। छिड़वाडा में पदस्थ युवा आईएएस को हाथ का नस कटने के कारण बीती रात अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। चर्चा है कि उन्होंने ख़ुदकुशी के ईरादे से खुद ही अपने हाथ की नस काटी है। मिली जानकारी के अनुसार 2019 बेच के मध्यप्रदेश कैडर के आईएएस अधिकारी अभिषेक सर्राफ वर्तमान में छिंदवाड़ा के अमरवाड़ा में एसडीएम के पद पर पदस्थ है। बीती रात लग्भग 11.30 को उन्हें जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

हाथ का नस कटने से आईएएस के हाथ मे करीब साढ़े तीन इंच का घाव बन गया है जिसके कारण उनका काफी खून बह गया। एसडीएम को हाथ मे चोट कैसे लगी यह अभी कन्फर्म नही हो पाया है पर डाक्टरो के मुताबिक उन्होंने खुद ही अपने आपको चोटिल किया है। पुलिस ने उनकी चोट का एमलसी भी करवाया है। हाल ही में आईएएस की शादी भी हुई है। देर रात आईएएस अपना ईलाज करवा के घर चले गए।

यूपीएससी में टॉप टेन में रहे थे आईएएस अभिषेक सर्राफ

आईएएस अभिषेक मूलतः भोपाल के निवासी है। 10 माह की उम्र में उन्होंने अपने पिता को खो दिया था जिसके बाद उनकी माँ ने उनका और उनके भाई का पालन पोषण किया। अभिषेक ने आईआईटी कानपुर से पहले बीटेक की डिग्री ली फिर रेल्वे में नौकरी की। यूपीएससी की तैयारी कर वह 2018 में भारतीय राजस्व सेवा के लिए चुने गए। 2019 में यूपीएससी की परीक्षा में अभिषेक देश भर में आठवां स्थान लाकर आईएएस के लिए चुने गए। जिसके बाद उन्होंने सेवा के लिए मध्यप्रदेश कैडर चुना। वर्तमान में वे छिंदवाड़ा के अमरवाड़ा में एसडीएम के पद पर पदस्थ है।

Next Story