Begin typing your search above and press return to search.

भीषण सड़क हादसा : गैस सिलेंडर से लदे ट्रक बस के बीच टक्कर... 15 लोगों की दर्दनाक मौत... कई घायल

भीषण सड़क हादसा : गैस सिलेंडर से लदे ट्रक बस के बीच टक्कर... 15 लोगों की दर्दनाक मौत... कई घायल
X
By NPG News

रांची 5 जनवरी 2022। झारखंड के पाकुड़ जिले से भीषण सड़क हादसे की खबर आ रही है. पाकुड़ जिले के अमड़ापाड़ा थाना क्षेत्र के कमरडीहा गांव के समीप यात्री बस और ट्रक में बुधवार की सुबह भीषण टक्कर हुई है.

भीषण सड़क हादसे में कम से कम 15 लोगों की मौत हो गयी है और 20 से ज्यादा लोगों की हालत गंभीर है। मौत का आंकड़ा बढ़ सकता है। घटना अमरापाड़ा थाना इलाके के पड़ेर कोला गांव के पास घटी है। यात्रियों से भरी एक बस और ट्रक में सीधी टक्कर हो गयी है। ट्रक में गैस सिलेंडर लदे हैं। पुलिस मौके पर पहुंच गयी है। घायलों को अस्पताल भेज दिया गया है। अमरापाड़ा थाना पुलिस का कहना है कई लोग बेहोश हैं और सर्दी बहुत है इसलिए दुर्घटना का सही आंकड़ा नही मिल रहा है। पुलिस मृतकों और घायलों की पहचान में जुटी हुई है। मौके से जो तस्वीरें आई हैं उनमे मृतकों के शव सड़क पर बखड़े हुए दिख रहे हैं। मरने वालों में महिलाएं भी शामिल हैं।

प्राप्त जानकारी के मुताबिक बरहरवा से पागल बाबा बस दुमका की ओर जा रही थी. सालपतरा के निकट टैंकर ने बस में धक्का मार दिया. घटना की मुख्य वजह घना कोहरा बताया जा रहा है. पुलिस प्रशासन की ओर से गैस कटर की व्यवस्था की गई है ताकि फंसे लोगों और शवों को बाहर निकाला जा सके.

जानकारी के मुताबिक बुधवार की सुबह लिट्टीपाड़ा-अमड़ापाड़ा मुख्य सड़क पर पडेरकोला की समीप पगला बाबा कंपनी की बस और सिलेन्डर लदी ट्रक सामने से टकरा गयी। तेज रफ्तार से आ रहे अनियंत्रित ट्रक ने ही बस में टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जोरदार थी दोनो गाड़ियों में काफी क्षति हो गयी है। मृतकों में अधिकांश लोग बस पर सवार थे। टक्कर के बाद बस में सवार लोग सड़क पर आ गिरे। टक्कर का धमाका सुनकर आस पास के लोग मौके पर पहुंचे और पुलिस को सूचना दी।

Next Story