Begin typing your search above and press return to search.

राशिफल बुधवार: वृष, कन्या, मकर, कुंभ राशि वालों पर श्रीगणेश की रहेगी कृपा, मिलेगा कोई शुभ समाचार... मेष, कर्क राशि वालों के लिए आज पैसा लगाने और निवेश करने के लिए दिन अच्छा नहीं

Aaj Ka Rashifal
X

राशिफल, rashifal

By NPG News

रायपुर 6 अप्रैल 2022। बुधवार का दिन भगवान श्रीगणेश को समर्पित होता है। इसके साथ ही इस दिन नवरात्रि का पांचवां दिन है। नवरात्रि के पांचवें दिन स्कंदमाता की पूजा की जाती है। जानिए 6 अप्रैल 2022 को किन राशि वालों को होगा लाभ और किन राशि वालों को रहना होगा सावधान...

मेष राशि

अनुमान के आधार पर पैसा लगाने और निवेश करने के लिए अच्छा दिन नहीं है। पोते-पोतियों से आज आपको ढेर सारी खुशियां मिल सकती हैं। प्रियतम का मूड ठीक नहीं है इसलिए कोई भी काम संभलकर करें। कड़ी मेहनत और लगन से आप अपने लक्ष्य को प्राप्त कर सकते हैं। आपका आकर्षक और चुंबकीय व्यक्तित्व हर किसी का दिल अपनी ओर आकर्षित करेगा। कोई अजनबी आपके और आपके जीवनसाथी के बीच विवाद का कारण बन सकता है।

वृष राशि

आज आपका वैवाहिक जीवन आनंद में रहेगा। आपको व्यवसाय में पिछले अनुभवों का लाभ मिलेगा, लेकिन यदि आप कुछ नई योजनाएं लागू करने की सोच रहे हैं, तो उन्हें बहुत सोच विचारकर करना होगा, नहीं तो बाद में आपके लिए कोई परेशानी खड़ी कर सकती हैं। महिला मित्र से आपको सहयोग मिलता दिख रहा है, लेकिन आपके किसी परिजन के स्वास्थ्य में गिरावट के कारण आपको यात्रा पर जाना पड़ सकता है, जो लोग सट्टेबाजी में धन का निवेश करते हैं, उन लोगों के लिए दिन उत्तम रहेगा। कार्य क्षेत्र में आपके शत्रु प्रबल रहेंगे।

मिथुन राशि

आज के दिन आपके लिए चारों ओर का वातावरण सुखमय रहेगा। आपको संतान की शिक्षा से संबंधित कोई खुशखबरी सुनने को मिल सकती है। आप जीवनसाथी के साथ एक खूबसूरत रिश्ते का आनंद उठाएंगे। जीवनसाथी के साथ कहीं बाहर घुमाने फिराने लेकर जा सकते हैं। यदि आप व्यापार के सिलसिले में पास व दूर की यात्रा पर जाएं, तो उसमे अपने जरूरी कागजात संभालकर रखें, नहीं तो उनके खोने का भय बना हुआ है। यदि आज किसी से धंन उधार लेंगे, तो वह आपके लिए बहुत मुश्किल होगा। विधार्थियो को अपने कमजोर विषयों पर पकड़ बनानी होगी, तभी वह सफलता हासिल कर सकेंगे।

कर्क राशि

आज का दिन आपके स्वास्थ्य में उतार-चढ़ाव बना रहेगा। आपको ऐसा लगेगा कि आपको कोई स्वास्थ्य समस्या नहीं है, लेकिन फिर भी अचानक से आपको किसी कार्य को करने का मन नहीं करेगा, जिसके कारण आप अपने कुछ कार्य आगे के लिए टाल सकते हैं, लेकिन उसमें ध्यान दें, नहीं तो बाद में वह आपके लिए परेशानी खड़ी कर सकते है। जीवनसाथी का सहयोग व सानिध्य आपको भरपूर मात्रा में मिलेगा। सायंकाल के समय आप अपने माता पिता को तीर्थस्थान की यात्रा पर लेकर जा सकते हैं। आपका मन किसी बात को लेकर परेशान रहेगा, लेकिन फिर भी आप किसी से कुछ नहीं कहेंगे।

सिंह राशि

आज आपका मन सामाजिक और धार्मिक कार्यों की तरफ रहेगा। समाज में लोगों के बीच आपके काम की तारीफ होगी। आर्थिक लाभ पाने के लिए आपको थोड़ी ज्यादा मेहनत करनी पडेगी । छात्रों के लिए आज का दिन नयी सफलता दिलाने वाला साबित होगा। दाम्पत्य जीवन में नयी-नयी खुशियों का आगमन होगा। लवमेट्स से आज उपहार मिलेगा। मां दुर्गा का आशीर्वाद लें, आपके साथ सब अच्छा होगा।

कन्या राशि

आज आपका दिन खुशियों से भरा रहेगा। जीवनसाथी के साथ आपके रिश्ते में मधुरता आयेगी। किसी काम के पूरे होने पर आपके साथ ही आपके परिवार को भी प्रसन्नता होगी। सेहत के मामले में आप खुद को ताजगी से भरा हुआ महसूस करेंगे। आज आपको कई तरह के नए अनुभव प्राप्त होंगे। देवी स्कंदमाता के सामने घी का दीपक जलाएं, लाभ के अवसर प्राप्त होंगे।

तुला राशि

देवी स्कंदमाता की कृपा से आपके पारिवारिक रिश्तों में मजबूत बनी रहेगी। कोई सहपाठी आपसे अपनी कुछ बातें शेयर करेंगे। आज आप हर किसी की मदद के लिये तैयार रहेंगे। इस राशि के छात्रों के लिए आज का दिन अच्छा रहेगा। सेहत के लिहाज से आज का दिन ठीक रहेगा । आज आपको बेवजह किसी से उलझने से बचना चाहिए। मां दुर्गा को लौंग अर्पित करें, आपका दिन बेहतर रहेगा।

वृश्चिक राशि

आज आपको कुछ जरूरी कामों में दोस्तों से मदद मिलेगी। इस राशि के आर्ट्स विद्यार्थियों के लिए आज का दिन बेहतर परिणाम लेकर आया है। पहले से दी गई किसी प्रतियोगी परीक्षा में सफलता मिलेगी। आपका दाम्पत्य जीवन मधुरता से भरपूर रहेगा। मीडिया के क्षेत्र से जुड़े लोगों के लिये आज का दिन बेहतर रहेगा। दुर्गा माँ के मंदिर जाएं, आप जीवन में हर तरह से सफल होंगे।

धनु राशि

आज ऑफिस में आपकी ड्रेस की तारीफ होगी। आपका वैवाहिक जीवन खुशियों से भरा रहेगा अगर आप किसी से प्यार करते हैं या उसे पसंद करते हैं, तो आज आप अपनी दिल की बात कह दें । किसी नए प्रोजेक्ट में मित्रों की सलाह फायदेमंद रहेगी। वाहन लेने का योग बन रहा है। सिद्ध कुंजिका स्तोत्र का पाठ करें, आपकी सभी मनोकामना पूरी होगी।

मकर राशि

आज मेहनत के बल पर आपको धन की प्राप्ति होगी। आप दोस्तों के साथ कहीं घूमने का प्रोग्राम बनायेंगे। व्यवसाय में किसी रिश्तेदार के सहयोग से आपको फायदा होगा। शाम को परिवार के सदस्यों के साथ किसी महत्वपूर्ण विषय पर बातचीत करेंगे। आपको अपने बच्चों की सेहत का थोड़ा ख्याल रखने की जरूरत है। परिवार सहित दुर्गा जी की आरती करें, आपका व्यवसाय अच्छा चलेगा।

कुंभ राशि

आज कोई रुका हुआ काम पूरा होने से आपको ख़ुशी मिलेगी। आज आपको कोई शुभ समाचार प्राप्त होगा, जिससे घर का माहौल खुशियों से भर जायेगा। आसपास के लोग आपके व्यक्तित्व से प्रसन्न होंगे। लवमेट के साथ आपका दिन बेहतर गुजरेगा। बिजनेस में कुछ अच्छे बदलाव होने के योग बन रहे हैं। देवी माँ को लाल चुनरी चढ़ाएं, आपके जीवन में खुशियों का आगमन होगा।

मीन राशि

आज आप जिस भी काम को पूरा करना चाहेंगे, वो काम जरूर पूरा होगा । अधिकारी वर्ग आपके काम से प्रसन्न होंगे। आज आप किसी काम को लेकर सोच-विचार में डूबे रहेंगे। आप नए लोगों के संपर्क में आयेंगे, इससे आपको फायदा होगा। इस राशि के छात्रों को शिक्षक की तरफ से विशेष मार्गदर्शन प्राप्त होगा। माँ स्कंदमाता को मिश्री का भोग लगाएं, मित्रों के साथ संबंध अच्छे होंगे।

Next Story