Begin typing your search above and press return to search.

राशिफल बुधवार: मिथुन, तुला, वृश्चिक, मीन राशि वालों के सोचे हुए काम होंगे पूरे, वहीँ इन राशि के लिए रहेगा तनावपूर्ण... जानें अपना राशिफल

Aaj Ka Rashifal
X

राशिफल, rashifal

By NPG News

रायपुर 30 मार्च 2022। जानिए बुधवार को कैसा रहेगा आपका राशिफल। पढ़ें अपना राशिफल..

मेष राशि

आपकी आमदनी बढ़ सकती है। आपका आत्मविश्वास बढ़ा हुआ रहेगा। महत्वपूर्ण विषयों को लेकर जीवनसाथी से सलाह ले सकते हैं। रूकी योजनाओं को दोबारा क्रियान्वित करने के अवसर मिलेंगे। आपका पूरा ध्यान घर-परिवार पर रहेगा। तनाव न लें। नौकरीपेशा जातकों को प्रमोशन मिल सकता है और इच्छित स्थान पर स्थानांतरण भी संभव है।

वृषभ राशि

बुधवार के दिन आप अच्छे स्वास्थ्य का आनंद लेंगे और पारिवारिक जीवन खुशहाल रहेगा। साथ ही आपकी आय में वृद्धि संभव है। आपके पास नए अधिग्रहण होंगे जो आपकी सामाजिक स्थिति में सुधार करेंगे और आपकी संतुष्टि को बढ़ाएंगे। रिश्तेदारों और दोस्तों के साथ आपके संबंधों में सुधार होगा।

मिथुन राशि

आज का दिन आपके लिए मिश्रित रूप से फलदायक रहेगा। आपको अपने व्यापार में धन लाभ कमाने के लिए कड़वाहट को मिठास में बदलने की कला को सीखना होगा, तभी आप लोगों से अपना काम निकलवाने में कामयाब रहेंगे। नौकरी से जुड़े जातकों के ऊपर काम का अत्यधिक बोझ रहेगा, लेकिन वह उस काम को किसी दूसरे के साथ शेयर करके अपने आपको हल्का महसूस करेंगे। आपके परिवार के किसी सदस्य की नौकरी में पदोन्नति होने जैसी कोई खुशखबरी सुनने को मिल सकती है, जिसके कारण आप सायंकाल के समय किसी पार्टी का आयोजन भी कर सकते हैं।

कर्क राशि

आज के दिन आपको पिछले किए गए कार्यों के लिए सम्मानित किया जा सकता है। जो लोग संतान की शिक्षा को लेकर तनाव ले रहे हैं, उन्हें आज कोई खुशखबरी सुनने को मिलेगी। परिवार में यदि कोई कलह पैर पसारे हुए थी, तो वह भी समाप्त होगी और परिवार के सदस्य एकजुट होकर बातचीत करते नजर आएंगे। आपके पिताजी को कोई पेट या सिर दर्द आदि की समस्या हो सकती है, जिसको आप को नजरअंदाज नहीं करना है। यदि आपकी किसी परिजन से कोई अनबन चल रही थी, तो आप उसे समाप्त करने में सफल रहेंगे। सायंकाल के समय आप अपने मित्रों के साथ घूमने फिरने की योजना बना सकते हैं।

सिंह राशि

आज का दिन विद्यार्थियों को अपनी बुद्धि से सभी निर्णय लेना होगा। यदि उन्होंने किसी के कहने में आकर अपने भविष्य से संबंधित किसी निर्णय लिया, तो बाद में उन्हें पछतावा हो सकता है। यदि आप किसी से धन उधार लेंगे, तो आपको उसे वापस करना मुश्किल होगा, इसलिए सावधान रहें। सेहत कुछ नरम गरम रहेगी, जिसके कारण आपका किसी कार्य में मन नहीं लगेगा, जो लोग अपने पिछले किए गए निवेश को लेकर परेशान हैं, तो उन्हें कोई खुशखबरी सुनने को मिल सकती है। आप किसी मकान या दुकान का सौदा कर सकते हैं, जो आपके लिए लाभदायक रहेगा।

कन्या राशि

आज उन चीजों को महत्व दें जो सच में आपके लिए महत्वपूर्ण हैं, तो आपके लिए बेहतर साबित होगा। आपको अपने दोस्तों और काम के बीच संतुलन बनाकर रखना होगा, जिससे आपको ज्यादा से ज्यादा काम करने का समय मिल सके। आज आप ऊर्जावान महसूस करेंगे। अपनी ऊर्जा का प्रयोग सही जगह करें तो परिणाम बेहतर मिलेगा। आज आप परिवार के साथ समय बितायेंगे। आपकी कार्यशीलता के लिए समाज में सम्मानित किया जायेगा।

तुला राशि

आज आपका दिन खुशनुमा रहने वाला है । इस राशि के बिजनेसमैन को थोड़ी अधिक मेहनत करने की जरूरत है, साथ ही जीवनसाथी की राय लेने से आपके बिजनेस को फायदा भी होगा। प्रोफेशर्स के लिए आज का दिन अच्छा रहेगा, समाज में आपका मान सम्मान बढेगा। आज घर पर ही कुकिंग का आनंद उठाएंगे। परिवार वालों के साथ किसी गंभीर मुद्दे पर बात करेंगे। माता-पिता के आशीर्वाद से आपको सारे कार्यों में सफलता जरूर मिलेगी।

वृश्चिक राशि

आज का दिन आपके लिए बहुत बढ़िया रहेगा। इस राशि के स्टूडेंट्स को आज कुछ नया सीखने को मिलेगा और आपके मन में नई चीज़ों को जानने की उत्सुकता बढेगी। आज कार्यों को पूरा करने में भाई-बहन से आपको सहयोग मिलेगा। आज पुराना किया हुआ निवेश आपके काम आयेगा। आज अपने गुस्से पर कंट्रोल करें इससे आपके बिगड़ते हुए काम पूरे हो जाएंगे। बेरोजगारो को रोजगार के अवसर प्राप्त होंगे। आपका स्वास्थ पहले से अच्छा रहेगा।

धनु राशि

आज आपका दिन खास रहेगा। आज जीवनसाथी के साथ मिलकर घर के जरूरी कार्यों को पूरा करने की कोशिश करेंगे। जिससे आपके परिवार वालों को थोड़ी राहत महसूस होगी। आज आप बच्चों के साथ समय बितेगा। इस राशि के अविवाहितों को आज विवाह का प्रस्ताव आयेगा। आज आपके घर का माहौल अच्छा रहेगा। लवमेट के साथ बैठकर अपने दिल की बात शेयर करेंगें।आज आपकी अर्थिक स्थिति अच्छी होगी। साथ ही कहीं रूका हुआ पैसा वापस भी मिलेगा

मकर राशि

आज आपके सोचे हुए काम पूरे होंगे। अगर नये बिजनेस की शुरूआत करने की सोच रहें है तो आज का दिन बहुत अच्छा है। आज किसी दोस्त से आपकी मीठी नोक-झोक हो सकती हैं, लेकिन बाद में सब ठीक हो जायेगा। जीवनसाथी के सहयोग से आपको किसी बड़े काम में सफलता मिलेगी | आपकी आर्थिक स्थिति पहले से बेहतर रहेगी। अगर कहीं निवेश करना चाह रहें है तो आज कर ले, इससे आपको फायदा होगा। आज आपका स्वास्थ्य अच्छा रहेगा।

कुम्भ राशि

आज पुराने विचारों को छोड़कर नए विचारों को अपनाऐंगे। आपके इस विचार को देखकर परिवार का मन उत्साह से भर जाऐगा । इस राशि के जो लोग अपने करियर की नई शुरुआत करने की सोच रहे है तो उन्हे जल्द ही अच्छे अवसर प्राप्त होगे। आज दोस्तो के साथ पुरानी बातें भी शेयर करेंगे, जिससे आप बनावटी और सच्चे दोस्तों में अंतर समझ पाएंगे। जीवनसाथी के साथ आज अच्छा समय बीतेगा। घर में सुख-समृद्धि बनी रहेगी।

मीन राशि

आज का दिन आपके लिए सुखद रहेगा। आप अपने कुछ धन को भविष्य के लिए संचय करने में सफल रहेंगे, लेकिन नौकरी से जुड़े जातकों को अत्यधिक कार्यभार सौंपा जा सकता है, जिसके कारण वह परेशान रहेंगे। विद्यार्थियों को अपनी पढ़ाई लिखाई की ओर ध्यान लगाना होगा, तभी वह सफलता हासिल कर सकेंगे। परिवार के किसी मामले में आपको बोलने से पहले सोचना होगा, नहीं तो आपकी कोई बात किसी को बुरी लग सकती है, जो लोग अपने मित्रों के साथ कहीं घूमने फिरने की योजना बना रहे हैं, उन्हें परिवार के वरिष्ठ सदस्यों से परमिशन लेकर जाना बेहतर रहेगा, नहीं तो वह उनसे नाराज हो सकते हैं।


Next Story