Begin typing your search above and press return to search.

राशिफल मंगलवार: सिंह, कन्या सहित इन राशि वालों का दिन रहेगा शानदार...पढ़ें आज का राशिफल

Aaj Ka Rashifal
X

राशिफल, rashifal

By NPG News

रायपुर 29 मार्च 2022। आज का राशिफल के अनुसार आज के दिन कुछ खास सावधानी बरतनी होगी और किस राशि के लिए आज का दिन बेहद खास होने वाला है। पढ़ें लव राशिफल...

मेष राशि

आज आपको व्यापार के क्षेत्र में बहुत अच्छे परिणाम मिलेंगे। प्रभावशाली लोगों से संपर्क आपके लिए फायदेमंद रहेगा। व्यवसायियों को साझेदारी या सहयोग से अच्छा लाभ मिल सकता है। आपका आत्मविश्वास बढ़ेगा। आर्थिक स्थिति में भी सुधार होगा। संपत्ति या वाहन की बिक्री या खरीद संभव है। नौकरीपेशा जातकों को कुछ महत्वपूर्ण निर्णय लेने पड़ सकते हैं। प्रेमी शादी करने का फैसला कर सकते हैं।

वृष राशि

आज का दिन राजनीति की दिशा में कार्यरत लोगों के लिए बेहतर रहेगा क्योंकि उन्हें पार्टी द्वारा कुछ जिम्मेदारियां सौंपी जाएगी, उनके समर्थन में भी इजाफा होगा, जो लोग विदेश जाने की इच्छा रखते हैं, उनकी वह इच्छा भी आज पूरी होगी। आप अपने घर की किसी वस्तु की खरीदारी भी कर सकते हैं। आप अपनी संतान के भविष्य को लेकर थोड़ा चिंतित रहेंगे, जिसके लिए आप अपने पिताजी से सलाह मशवरा करेंगे। आज का दिन आपके लिए भाग्य के दृष्टिकोण से उत्तम रहेगा। व्यापार में आपको मेहनत के अनुसार लाभ मिलेगा, जिसके कारण आप प्रसन्न रहेंगे।

मिथुन राशि

आज का दिन आपके लिए सामान्य रहने वाला है। नौकरी से जुड़े जातकों का प्रमोशन हो सकता है। यदि आपने किसी को भविष्य में धन उधार दिया था, तो आपका वह धन वापस आ सकता है। परिवार में आपको एक सही बजट प्लान करके चलना होगा, तभी आप अपने भविष्य के लिए कुछ धन संचय कर पाएंगे। सायंकाल के समय आपके घर अतिथि का आगमन हो सकता है, जिसमें आपका कुछ धन भी व्यय होगा, लेकिन आपको जीवनसाथी से बातचीत करते समय कोई भी ऐसी बात नहीं बोलनी है, जो उनको बुरी लगे, नहीं तो कोई वाद विवाद खड़ा हो सकता है। साझेदारी में चल रहे व्यवसाय से आपको लाभ मिलेगा।

कर्क राशि

आज किसी काम को करते समय आपको अपने मन को शांत रखना चाहिए । आज पैसों से जुड़े बड़े फैसले आपको सोच-समझकर लेने चाहिए । आज किस्मत के भरोसे आपको बिल्कुल नहीं रहना चाहिए । नौकरीपेशा वालों को लाभ के अवसर प्राप्त होंगे । कई दिनों से चली आ रही आर्थिक समस्याएं आज सुलझ जायेंगी । आज शत्रु पक्ष आपसे दूरियां बनाकर रहेंगे । कुल मिलाकर आपका दिन अच्छा रहने वाला है ।

सिंह राशि

आज किसी व्यक्ति से आपको उम्मीद से अधिक फायदा होगा । थोड़ी मेहनत से किसी बड़े धन लाभ का अवसर प्राप्त होगा । घर के किसी काम को पूरा करने में बड़े-बुजुर्ग की राय आपके लिए कारगर साबित होगी । लवमेट के लिए दिन खास रहने वाला है । आज आपको किसी ट्रस्ट में सहायता करने का मौका मिलेगा, इससे समाज में आपका सम्मान बढेंगा । छात्रों को शिक्षकों का सहयोग मिलेगा । साथ ही किसी प्रतियोगी परीक्षा का फॉर्म भी भरेंगे ।

कन्या राशि

आज आपका दिन खुशियों से भरा रहेगा । आज आप किसी जरूरी काम को पूरा करने में सफल होंगे । बिजनेसमैन के लिए आज का दिन फायदेमंद रहने वाला है । रोजगार के मामले में आप किसी जानकर व्यक्ति से सलाह लेंगे । करियर से रिलेटेड आपको कई अच्छे मौके भी मिलेंगे । आपकी कोई जरूरी प्लानिंग सफल होगी। आज किसी काम को संतुलन बनाकर करने से वह समय से पहले पूरा होगा । आज आपका कोई खास दोस्त आपसे मिलने आपके घर आयेगा ।

तुला राशि

आज राजनीति से जुडें लोगो का सामाजिक स्तर पर रूतबा बढ़ेगा । कार्यक्षेत्र को बढ़ाने के लिए किसी मित्र से आर्थिक मदद मिलेगी । ऑफिस में आपके कार्यों की प्रशंसा होगी, प्रमोशन के योग भी बन रहे है । आज आपकी आर्थिक स्थिति पहले की अपेक्षा मजबूत रहेगी । आज की गयी मेहनत का भविष्य में आपको फायदा मिलेगा । आज आपको घर के बड़े-बुजुर्गों का आशीर्वाद प्राप्त होगा । सफलता आपके कदम चूमेगी । आज आपकी सेहत में सुधार होगा । कुल मिलकर आज का दिन अच्छा रहने वाला है ।

वृश्चिक राशि

आज किसी दूसरे की ज्यादा आलोचना करने से आपको बचना चाहिए, नहीं तो परिस्थितियां आपके विपरीत बनेगी । आज आपके लिए कोई फैसला करना कठिन होगा । शाम को माता-पिता के साथ किसी धार्मिक स्थान पर दर्शन के लिए जायेंगे । दवाइयों के व्यापार में आपको उम्मीद से अधिक लाभ होगा । आज अपना हर काम खुद करने की कोशिश करें, किसी और पर ना थोपें। छात्रों को आज किसी विषय को समझने में, सीनियर्स की सहायता मिलेगी । लवमेट्स एक दूसरे का सम्मान करेंगे ।

धनु राशि

आज आप अपने डेली रूटीन में बदलाव करने की कोशिश करेंगे, जिससे आपको फायदा होगा । सोशल साइंस के स्टूडेंट्स के लिए दिन बढ़िया रहने वाला है, आपको करियर में सफलता मिलेगी । आज आप अपने जीवनसाथी के साथ मिलकर घर खरिदने की प्लानिंग करेंगे । ऑफिस में अधिकारियों से सम्मान मिलेगा । बच्चे आज ऑनलाइन कुछ सीखने की कोशिश करेंगें । आज किसी पुरानी स्वास्थ्य सम्बन्धी समस्या से छुटकारा मिलेगा । दाम्पत्य जीवन में नयापन आयेगा ।

मकर राशि

आज आप काम के प्रति बेहद एक्टिव रहेंगे। आप खुद को ताजगी से भरा हुआ महसूस करेंगे। जरूरतमंद की मदद के लिए आप हर संभव कोशिश करेंगे । आपका पॉजिटिव व्यवहार लोगों को प्रभावित करेगा । आज किसी जरुरी काम से भागदौड़ करनी पड़ेगी, लेकिन काम में सफलता मिलेगी। कृषि के क्षेत्र से जुड़े लोगों को धन लाभ होगा । इस राशि की महिलाओं को आज किसी समारोह में जाने का मौका मिलेगा । मीडिया से जुड़े लोगों के लिये आज का दिन बेहतर है, कोई नई खबर पर काम करने को मिलेगा ।

कुंभ राशि

आज आज आर्थिक मामलों को लेकर आपको थोड़ा सतर्क रहने की जरूरत है। अगर आप नौकरीपेशा वाले हैं, तो आप जॉब चेंज करने का मन बनायेंगे । आज आपका खुशमिजाज व्यवहार लोगो को आपकी ओर आकर्षित करेगा। कोर्ट-कचहरी से जुड़े रुके हुए काम किसी दोस्त की मदद से पूरे हो जायेंगें । आर्ट्स स्टूडेंट्स के लिए दिन ठीक-ठाक रहने वाला है । मेहनत के बल पर आपको सफलता मिलेगी। पारिवारिक जिम्मेदारियां बढेंगी, जिसे पूरा करने में आपको परिवार वालों का सहयोग भी मिलेगा ।

मीन राशि

आज आप सामाजिक कार्यों में बढ़-चढ़कर हिस्सा लेंगे । आपसी विश्वास और सहजता के सहारे आपके रिश्तों में मजबूती आयेगी । इस राशि के महिलाओं को आज के दिन कोई खास खुशखबरी मिलने वाली है । करियर के लिए आज आपका दिन मील का पत्थर साबित होगा । सफलता आपके कदम चूमेगी । ऑफिस में सबके साथ आपके रिश्तें बेहतर होंगे । घर में सुख-शांति बनी रहेगी । विद्यार्थियों के लिए आज का दिन उनके अनुकूल रहने वाला है ।


Next Story