Begin typing your search above and press return to search.

राशिफल गुरुवार: आज इन पांच राशि वालों का दिन रहेगा...पढ़ें मेष से लेकर मीन राशि तक का हाल

Aaj Ka Rashifal
X

राशिफल, rashifal

By NPG News

रायपुर 14 अप्रैल 2022। इस दिन मेष संक्रांति, गुरु प्रदोष व्रत के साथ ही बैसाखी का पावन त्योहार मनाया जाएगा। जानिए 14 अप्रैल 2022 को किन राशि वालों को होगा लाभ और किन राशि वालों को रहना होगा सावधान। पढ़ें मेष से लेकर मीन राशि तक का हाल...

मेष राशि

आज आपका दिन ठीक-ठाक रहने वाला है। इस राशि के जो लोग ब्यूटी पार्लर का काम करते हैं उनको आज बड़ा मुनाफा होने वाला है । कला से जुड़े लोग आज सोशल मीडिया के जरिये अपनी स्किल को सुधारने में बिजी रहेंगे, जो छात्र विज्ञान की फील्ड से जुड़े हैं उन्हें आज ज्यादा मेहनत करने की जरूरत है। शाम को परिवार के साथ डिनर का आनंद लेंगे।

वृष राशि

आज आपका दिन बढ़िया रहने वाला है। आज सोशल मीडिया पर कुछ अंजान लोगों से आपकी बात होगी, जिसका फायदा आपको भविष्य में होगा । साथ ही भाई से बिगड़े हुए रिश्ते मजबूत बनेगें। पत्रकारिता कर रहे लोगों की तारीफ होगी। छात्रों का पढ़ाई में मन लगेगा। इस राशि के जो लोग बैंक में जॉब करते हैं उनका काम समय से पहले पूरा हो जायेगा।

मिथुन राशि

आप असमंजस की स्थिति से निपटने के प्रयास में सफल हो सकते हैं. यदि आप धैर्य और प्रयास के बीच संतुलन रखते हैं, तो अधिकांश समस्याओं का समाधान किया जा सकता है। धन लाभ के योग हैं। किसी एक व्यक्ति के साथ आपके संबंधों के बीच का कोई मामला सुलझने की संभावना है। कोई शुभ समाचार मिल सकता है। नौकरी में अधिकारी आपसे खुश हो सकते हैं। नई जिम्मेदारी मिलने की भी संभावना है।

कर्क राशि

आज आपके कुछ छिपे हुए विरोधी आपको गलत साबित करने की पूरी कोशिश करेंगे. आपको आर्थिक समस्या का सामना करना पड़ सकता है। आप विचारों की दृढ़ता के साथ सावधानीपूर्वक काम करेंगे। आर्थिक विषयों को व्यवस्थित रूप से व्यवस्थित करने में सक्षम होंगे। आप अपनी कलात्मक समझ को निखारने में सक्षम होंगे। आज मन की शांति रहेगी। आज आपकी अंतरात्मा की आवाज ही आपकी सच्ची साथी होगी।

सिंह राशि

आभूषण और प्राचीन वस्तुओं में निवेश लाभकारी रहेगा और समृद्धि लाएगा. विदेश में रहने वाले किसी रिश्तेदार से मिला उपहार आपको खुशी दे सकता है। दूसरों को खुशी देकर और पिछली गलतियों को भूलकर आप जीवन को सार्थक बनाएंगे। आज आपकी कलात्मक और रचनात्मक क्षमताओं की काफी सराहना होगी और इससे अचानक लाभ मिलने की संभावना है।

कन्या राशि

आज कारोबार में लंबे समय से चलती आ रही समस्याओं का हल मिलेगा। इस राशि की महिलाओं को परिवार का सहयोग मिलेगा। नौकरी की तलाश कर रहे लोगों को रोजगार के अवसर प्राप्त होंगे । आज बच्चे अपनी माता से कुछ अच्छा सीख सकते हैं, जो भविष्य में उनके बहुत काम आएगा । इस राशि के नव विवाहित लोगों के लिए आज का दिन खुशियों भरा रहने वाला है।

तुला राशि

आज आपका दिन अच्छा रहेगा। इस राशि के जो व्यक्ति कपड़े का बिज़नेस करते हैं उन्हें उम्मीद से अधिक फायदा होगा, काम की गति बढ़ेगी। आज आपको कोई धार्मिक काम करने का मौका मिलेगा। जो लोग प्रॉपर्टी का बिज़नेस करते हैं उन्हें अच्छी डील मिलेगी। नौकरी कर रहे लोगो को आज नए प्रोजेक्ट पर काम करने का मौका मिलेगा, बॉस आपकी तारीफ भी करेंगे ।

वृश्चिक राशि

आज का दिन आपके लिए लाभदायक रहेगा। इस राशि के जिन लोगों की मेडिकल स्टोर की दुकान है उन्हें आज मुनाफा होगा। आपकी आर्थिक स्थिति पहले से बेहतर होगी। बच्चों की खिलखिलाहट से घर का माहौल खुशनुमा रहेगा। जीवनसाथी के साथ अपने मन की बात शेयर करने में आप को राहत महसूस होगी। आज किसी रिश्तेदार से फोन पर कोई अच्छी खबर सुनने को मिलेगी।

धनु राशि

आज आपका का दिन सामान्य रहने वाला है। सोशल मीडिया के सहारे आप सामाजिक कार्यों में मदद करेंगे । इस राशि के जो लोग प्राइवेट जॉब कर रहे हैं वे अपना पूरा ध्यान काम पर लगाएंगे । करोबार में बड़े भाई का सहयोग प्राप्त होगा। सेहत के लिहाज से सब अच्छा रहेगा। कोर्ट कचहरी के मामले में किसी अच्छे वकील से राय लेना फायदेमंद रहेगा।

मकर राशि

आज आपका दिन उत्साह से भरा रहने वाला है । आपकी आर्थिक स्थिति अच्छी होगी, लेकिन खर्चों पर नियंत्रण बनाए रखें। इस राशि वाले छात्रों को सफलता मिलेगी। ऑफिस के सहकर्मी आपको अन्य दिन की अपेक्षा अधिक समझेगें और आपके कार्यों में आपकी सहायता करेंगे । इस राशि के जो लोग फोटोग्राफर हैं आज उनको अपनी स्किल्स को और अच्छा करने का मौका मिलेगा।

कुंभ राशि

आज का दिन सुनहरा रहने वाला है जो पैसा काफी दिनों से फसा हुआ था आज आपको मिल जाएगा। घर के किसी कार्य को पूरा करने में जीवनसाथी की मदद मिलेगी । इस राशि के बिल्डर को अपनी मेहनत का फायदा जरूर मिलेगा। पारिवारिक काम की वजह से आपको यात्रा करनी पड़सकती है। लवमेट के लिए आज का दिन काफी अच्छा है ।

मीन राशि

आज पूरा दिन मुस्कान से खिला रहेगा। आज आपको मन मुताबिक फल प्राप्त होगा। बॉस आपके काम से खुश रहेंगे, प्रमोशन के योग भी बन रहे हैं। इस राशि के जो छात्र कॉमर्स की फील्ड से हैं आज कुछ नया सीखने को मिलेगा। ध्यान लगाकर पढ़ाई करें, सफलता प्राप्त होगी। महिलाएं आज अपने चेहरे का ख्याल रखने में ज्यादा बिजी रहेंगी।

Next Story